Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. #10yearchallenge: 10 साल पहले ऐसी दिखती थीं बॉलीवुड की ये खूबसूरत हसीनाएं, कई को तो पहचानना होगा मुश्किल

#10yearchallenge: 10 साल पहले ऐसी दिखती थीं बॉलीवुड की ये खूबसूरत हसीनाएं, कई को तो पहचानना होगा मुश्किल

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 16, 2019 19:13 IST
  • सोशल मीडिया पर इन दिनों #10 YearChallenge नाम का एक चैलेंज खूब वायरल हो रहा है। इस चैलेंज में एक आम इनसान से लेकर दुनिया के बड़े-बड़े सेलेब्रिटी और टीवी एक्टर्स बीते 10 सालों की फोटोज़ शेयर करते नज़र आ रहे हैं। दरअसल इस चैलेंज में अपनी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर जिन पर Then and Now लिखा हुआ होता है। इसका मतलब है कि आप 10 साल पहले कैसे दिखते थे और अब कैसे दिखते हैं। इन दिनों यह चैलेंज काफी ट्रेंड में चल रहा है। आइए जानते हैं वह कौन से सेलेब्रिटी हैं जिन्होंने #10Year Challenge को एक्सेप्ट कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी 10 साल पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। 
    Image Source : instragram

    सोशल मीडिया पर इन दिनों #10 YearChallenge नाम का एक चैलेंज खूब वायरल हो रहा है। इस चैलेंज में एक आम इनसान से लेकर दुनिया के बड़े-बड़े सेलेब्रिटी और टीवी एक्टर्स बीते 10 सालों की फोटोज़ शेयर करते नज़र आ रहे हैं। दरअसल इस चैलेंज में अपनी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर जिन पर Then and Now लिखा हुआ होता है। इसका मतलब है कि आप 10 साल पहले कैसे दिखते थे और अब कैसे दिखते हैं। इन दिनों यह चैलेंज काफी ट्रेंड में चल रहा है। आइए जानते हैं वह कौन से सेलेब्रिटी हैं जिन्होंने #10Year Challenge को एक्सेप्ट कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी 10 साल पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। 

  • सोनम कपूर ने अपनी 10 साल पुरानी और एक हाल ही में क्लिक की गई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनकी एक फोटो 'दिल्ली 6' फिल्म के समय की है तो दूसरी आगामी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की है।

    सोनम कपूर ने अपनी 10 साल पुरानी और एक हाल ही में क्लिक की गई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनकी एक फोटो 'दिल्ली 6' फिल्म के समय की है तो दूसरी आगामी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की है।

  • बिपाशा बासू ने भी चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी एक फोटो साल 2008 की है और दूसरी 2018 की है। इन फोटोज़ में वह हमेशा की तरह हॉट लग रहीं हैं।  

    बिपाशा बासू ने भी चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी एक फोटो साल 2008 की है और दूसरी 2018 की है। इन फोटोज़ में वह हमेशा की तरह हॉट लग रहीं हैं।  

  • एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी अपनी इस तस्वीर में इस अंदाज में नज़र आ रही हैं। वह एक तरफ लाल रंग की साड़ी में तो दूसरी तरफ बिकिनी में अपने हॉट अंदाज़ में दिख रही हैं। 

    एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी अपनी इस तस्वीर में इस अंदाज में नज़र आ रही हैं। वह एक तरफ लाल रंग की साड़ी में तो दूसरी तरफ बिकिनी में अपने हॉट अंदाज़ में दिख रही हैं। 

  • छोटे पर्दे पर शगुन के नाम से मशहूर अनीता हसनंदानी ने भी अपनी एक फोटो शोयर की है। जिसमें वह 10 साल पहले के मुकाबले ज़्यादा सुंदर लग रही हैं। 

    छोटे पर्दे पर शगुन के नाम से मशहूर अनीता हसनंदानी ने भी अपनी एक फोटो शोयर की है। जिसमें वह 10 साल पहले के मुकाबले ज़्यादा सुंदर लग रही हैं। 

  • डेज़ी शाह ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है। 

    डेज़ी शाह ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है। 

  • एक्ट्रेस डायना पेंटी ने भी अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह कुछ इस अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। 

    एक्ट्रेस डायना पेंटी ने भी अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह कुछ इस अंदाज़ में नज़र आ रही हैं।