Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. अक्षय कुमार और सारा अली खान 'अतरंगी रे' के प्रमोशन के दौरान स्पॉट हुए

अक्षय कुमार और सारा अली खान 'अतरंगी रे' के प्रमोशन के दौरान स्पॉट हुए

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 14, 2021 16:29 IST
  • अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।
 
    Image Source : YOGEN SHAH

    अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।

     

  • इन दिनों सारा, अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में सारा और धनुष लीड रोल में नजर आएंगे। 
 
    Image Source : YOGEN SHAH

    इन दिनों सारा, अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में सारा और धनुष लीड रोल में नजर आएंगे। 

     

  • अक्षय कुमार और सारा अली खान के साथ फिल्म के निर्देशन आनंद एल राय भी साथ नजर आए। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    अक्षय कुमार और सारा अली खान के साथ फिल्म के निर्देशन आनंद एल राय भी साथ नजर आए। 

  • सारा अली खान ब्लैक लहंगे में बेहद खूबसूरत और खुश नजर आईं। इस दौरान सारा ने अपने लहंगे को पकड़कर गोल-गोल घूमकर पोज भी दिया। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    सारा अली खान ब्लैक लहंगे में बेहद खूबसूरत और खुश नजर आईं। इस दौरान सारा ने अपने लहंगे को पकड़कर गोल-गोल घूमकर पोज भी दिया। 

  • बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार ब्लैक आउटफिट में स्पॉट हुए। बता दें, फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय एक गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे।
    Image Source : YOGEN SHAH

    बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार ब्लैक आउटफिट में स्पॉट हुए। बता दें, फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय एक गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे।

  • अतरंगी रे 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सारा, अक्षय कुमार और धनुष के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देंगी। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    अतरंगी रे 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सारा, अक्षय कुमार और धनुष के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देंगी। 

  • सारा ने फिल्म के गाने 'चका चक' पर रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित जैसे कई बॉलीवुड सितारों के साथ अपने इंस्टाग्राम पर डांसिंग वीडियो शेयर किया है।
    Image Source : YOGEN SHAH

    सारा ने फिल्म के गाने 'चका चक' पर रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित जैसे कई बॉलीवुड सितारों के साथ अपने इंस्टाग्राम पर डांसिंग वीडियो शेयर किया है।