Saturday, July 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. आलिया भट्ट ने सिजलिंग अंदाज से ढाया कहर, लेटेस्ट फोटोशूट में दिए किलर पोज

आलिया भट्ट ने सिजलिंग अंदाज से ढाया कहर, लेटेस्ट फोटोशूट में दिए किलर पोज

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: June 10, 2024 16:40 IST
  • आलिया भट्ट हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। उनके हर नए लुक को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। आलिया भी फैंस को निराश नहीं करती हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
    Image Source : Instagram
    आलिया भट्ट हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। उनके हर नए लुक को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। आलिया भी फैंस को निराश नहीं करती हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
  • आलिया भट्ट का नया फोटोशूट अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें उन्हें बहुत किलर पोज देते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें आपके दिल की धड़कन बढ़ा देंगी।
    Image Source : Instagram
    आलिया भट्ट का नया फोटोशूट अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें उन्हें बहुत किलर पोज देते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें आपके दिल की धड़कन बढ़ा देंगी।
  • आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनका फैशन सेंस भी बेहद लाजवाब है जो लोगों को भी बहुत पसंद आता है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने व्हाइट पैंटसूट में कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं।
    Image Source : Instagram
    आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनका फैशन सेंस भी बेहद लाजवाब है जो लोगों को भी बहुत पसंद आता है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने व्हाइट पैंटसूट में कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं।
  • आलिया भट्ट ने मशहूर डिजाइनर सब्यसाची का पैंटसूट पहना और अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा अपनी स्टाइल से कमाल दिखती रहती है। इसलिए तो वो अपनी बेटी राहा कपूर के लिए संतूर मम्मा है।
    Image Source : Instagram
    आलिया भट्ट ने मशहूर डिजाइनर सब्यसाची का पैंटसूट पहना और अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा अपनी स्टाइल से कमाल दिखती रहती है। इसलिए तो वो अपनी बेटी राहा कपूर के लिए संतूर मम्मा है।
  • आलिया भट्ट काफी फैशनेबल हैं और वाकई में वह एक मल्टी टैलेंटेड अभिनेत्री हैं। उनकी तस्वीरें उनकी स्टाइलिंग के बारे में बहुत कुछ बयां करती हैं। हमेशा अपने फोटोशूट से लोगों का दिल जीतने वाली आलिया इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
    Image Source : Instagram
    आलिया भट्ट काफी फैशनेबल हैं और वाकई में वह एक मल्टी टैलेंटेड अभिनेत्री हैं। उनकी तस्वीरें उनकी स्टाइलिंग के बारे में बहुत कुछ बयां करती हैं। हमेशा अपने फोटोशूट से लोगों का दिल जीतने वाली आलिया इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हर फ्रेम में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीरों में उनकी प्यारी सी मुस्कान उन्हें और भी खूबसूरत बना रही है। खैर, वह जानती है कि अपने स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों का ध्यान कैसे खींचा जाता है।
    Image Source : Instagram
    बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हर फ्रेम में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीरों में उनकी प्यारी सी मुस्कान उन्हें और भी खूबसूरत बना रही है। खैर, वह जानती है कि अपने स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों का ध्यान कैसे खींचा जाता है।
  • आलिया भट्ट बहुत जल्द 'जिगरा' में नजर आएंगी। यह एक स्पाई फिल्म है, जिसमें एक्ट्रेस का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। नेटफ्लिक्स फिल्म 'द आर्चीज में' नजर आ चुके वेदांग रैना भी इस मूवी का हिस्सा हैं।
    Image Source : Instagram
    आलिया भट्ट बहुत जल्द 'जिगरा' में नजर आएंगी। यह एक स्पाई फिल्म है, जिसमें एक्ट्रेस का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। नेटफ्लिक्स फिल्म 'द आर्चीज में' नजर आ चुके वेदांग रैना भी इस मूवी का हिस्सा हैं।
  • 'जिगरा' में आलिया भट्ट सिर्फ एक्टिंग ही नहीं करेंगी बल्कि वह फिल्म को करण जौहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी कर रही हैं। बताया जा रहा है कि जुलाई में 'जिगरा' फ्लोर पर जाएगी।
    Image Source : Instagram
    'जिगरा' में आलिया भट्ट सिर्फ एक्टिंग ही नहीं करेंगी बल्कि वह फिल्म को करण जौहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी कर रही हैं। बताया जा रहा है कि जुलाई में 'जिगरा' फ्लोर पर जाएगी।