Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos: महाशिवरात्रि के मौके पर आलिया भट्ट पहुंचीं मंदिर, ये सेलेब्स भी आए नज़र

Photos: महाशिवरात्रि के मौके पर आलिया भट्ट पहुंचीं मंदिर, ये सेलेब्स भी आए नज़र

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 12, 2021 9:09 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ जुहू में स्थित मुक्तेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं। महाशिवरात्रि के खास मौके पर प्रोड्यूसर एकता कपूर, स्टार्स रॉनित रॉय व रूपाली गांगुली को भी मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया। 
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ जुहू में स्थित मुक्तेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं। महाशिवरात्रि के खास मौके पर प्रोड्यूसर एकता कपूर, स्टार्स रॉनित रॉय व रूपाली गांगुली को भी मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया। 

  • बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए, जिसके बाद आलिया भट्ट ने कल सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि उनकी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। रणबीर और आलिया, अयान की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आएंगे। 
    Image Source : yogen shah

    बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए, जिसके बाद आलिया भट्ट ने कल सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि उनकी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। रणबीर और आलिया, अयान की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आएंगे। 

  • महाशिवरात्रि के मौके पर एकता कपूर अपने बेटे के साथ जुहू में स्थित शनि मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं।  
    Image Source : yogen shah

    महाशिवरात्रि के मौके पर एकता कपूर अपने बेटे के साथ जुहू में स्थित शनि मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं।  

  • एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को उनके बेटे के साथ मुक्तेश्वर मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया। वो महाशिवरात्रि के मौके पर  दर्शन करने पहुंचीं। 
    Image Source : yogen shah

    एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को उनके बेटे के साथ मुक्तेश्वर मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया। वो महाशिवरात्रि के मौके पर  दर्शन करने पहुंचीं। 

  • अभिनेता रॉनित रॉय अपनी वाइफ के साथ मुक्तेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। बता दें कि रॉनित रॉय टीवी पर 5 साल बाद वापसी करने जा रहे हैं। वो इस क्राइम शो में नज़र आएंगे। 
 
    Image Source : yogen shah

    अभिनेता रॉनित रॉय अपनी वाइफ के साथ मुक्तेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। बता दें कि रॉनित रॉय टीवी पर 5 साल बाद वापसी करने जा रहे हैं। वो इस क्राइम शो में नज़र आएंगे।