Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Ananya Panday B'Day: अनन्या पांडे हर फिल्म के लिए लेती हैं इतने करोड़ रुपये, तस्वीरों में देखें अभिनेत्री का गजब अंदाज

Ananya Panday B'Day: अनन्या पांडे हर फिल्म के लिए लेती हैं इतने करोड़ रुपये, तस्वीरों में देखें अभिनेत्री का गजब अंदाज

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal Updated on: October 30, 2022 11:54 IST
  • बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री अनन्या पांडे आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 30 अक्टूबर 1998 में हुआ था।
    Image Source : INSTAGRAM
    बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री अनन्या पांडे आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 30 अक्टूबर 1998 में हुआ था।
  • अनन्या ने साल 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था। इस फिल्म में  तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में थे।
    Image Source : INSTAGRAM
    अनन्या ने साल 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था। इस फिल्म में तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में थे।
  • अनन्या पांडे पर भला कई मीम बनाए जाते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 24 मिलियन फॉलोवर्स हैं
    Image Source : INSTAGRAM
    अनन्या पांडे पर भला कई मीम बनाए जाते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 24 मिलियन फॉलोवर्स हैं
  • पिता चंकी पांडे की तरह अनन्या भी बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल करना चाहती है। उनकी मां भावना पांडे कॉस्ट्यूम डिजाइन का काम करती हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    पिता चंकी पांडे की तरह अनन्या भी बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल करना चाहती है। उनकी मां भावना पांडे कॉस्ट्यूम डिजाइन का काम करती हैं।
  • मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या अपनी हर फिल्म के लिए करीब 2 रुपये की फीस वसूलती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अनन्या पांडे की टोटल नेटवर्थ 30 करोड़ रुपये है।
    Image Source : INSTAGRAM
    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या अपनी हर फिल्म के लिए करीब 2 रुपये की फीस वसूलती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अनन्या पांडे की टोटल नेटवर्थ 30 करोड़ रुपये है।
  •  अनन्या पांडे हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'लाइगर' में नजर आई थी। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।
    Image Source : INSTAGRAM
    अनन्या पांडे हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'लाइगर' में नजर आई थी। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।
  • अभिनेत्री के व्रकफ्रंट की बात करें तो वह जल्ह ही 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी।
    Image Source : INSTAGRAM
    अभिनेत्री के व्रकफ्रंट की बात करें तो वह जल्ह ही 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी।