Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. अनुष्का-विराट की लाइफ का नया अध्याय शुरू, देखिए शादी से अब तक के सफर की शानदार तस्वीरें

अनुष्का-विराट की लाइफ का नया अध्याय शुरू, देखिए शादी से अब तक के सफर की शानदार तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 27, 2020 16:21 IST
  • अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। विराट कोहली ने अनुष्का के साथ इंस्टग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और अपने आने वाले बच्चे का एलान किया। इस एलान के बाद ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का ताता लग रहा है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट ट्रेंड करने लगे। विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर, 2017 में शादी की थी। शादी की तीसरी साल गिरह से पहले ही इन दोनों सेलिब्रिटी ने नन्हें सदस्य के आने का स्वागत करना शुरू कर दिया है। इस खुशी के मौके पर आज हम आपको अनुष्का और विराट की सगाई, हल्दी और शादी से लेकर अब तक की वो तस्वीरें दिखातें है जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहीं। 
    Image Source : Twitter/ANUSHKA FAN CLUB

    अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। विराट कोहली ने अनुष्का के साथ इंस्टग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और अपने आने वाले बच्चे का एलान किया। इस एलान के बाद ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का ताता लग रहा है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट ट्रेंड करने लगे। विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर, 2017 में शादी की थी। शादी की तीसरी साल गिरह से पहले ही इन दोनों सेलिब्रिटी ने नन्हें सदस्य के आने का स्वागत करना शुरू कर दिया है। इस खुशी के मौके पर आज हम आपको अनुष्का और विराट की सगाई, हल्दी और शादी से लेकर अब तक की वो तस्वीरें दिखातें है जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहीं। 

  • अनुष्का और विराट की शादी उनके फैंस के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं थी। इन दोनों ने इटली के मशहूर पैलेस Borgo Finocchieto में शादी की सभी रस्में निभाई थी। अनुष्का और विराट की ये तस्वीर उनकी सगाई की है। 
    Image Source : Twitter/ANUSHKA FAN CLUB

    अनुष्का और विराट की शादी उनके फैंस के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं थी। इन दोनों ने इटली के मशहूर पैलेस Borgo Finocchieto में शादी की सभी रस्में निभाई थी। अनुष्का और विराट की ये तस्वीर उनकी सगाई की है। 

  • ये तस्वीर अनुष्का और विराट की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की है। तस्वीर में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। 
    Image Source : Twitter/ANUSHKA FAN CLUB

    ये तस्वीर अनुष्का और विराट की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की है। तस्वीर में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। 

  • अनु्ष्का और विराट की ये तस्वीर उनकी शादी की है। शादी के दिन दोनों ने मैचिंग कपड़े पहने थे। इस तस्वीर में अनुष्का हल्के गुलाबी रंग का लहंगा पहनी हुई है्ं तो वहीं उसी रंग की मैचिंग शरेवानी विराट पहने हुए हैं। 
    Image Source : Twitter/ANUSHKA FAN CLUB

    अनु्ष्का और विराट की ये तस्वीर उनकी शादी की है। शादी के दिन दोनों ने मैचिंग कपड़े पहने थे। इस तस्वीर में अनुष्का हल्के गुलाबी रंग का लहंगा पहनी हुई है्ं तो वहीं उसी रंग की मैचिंग शरेवानी विराट पहने हुए हैं। 

  • विराट और अनुष्का ने शादी के बाद दो रिसेप्शन दिए थे। ये तस्वीर विरुष्का के पहली रिसेप्शन पार्टी की है। इसमें दोनों इंडियन लुक में नजर आए थे। अनुष्का ने इस खास मौके पर सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनी थी तो वहीं विराट काले रंग की शेरवानी में जंच रहे थे। 
 
    Image Source : Twitter/ANUSHKA FAN CLUB

    विराट और अनुष्का ने शादी के बाद दो रिसेप्शन दिए थे। ये तस्वीर विरुष्का के पहली रिसेप्शन पार्टी की है। इसमें दोनों इंडियन लुक में नजर आए थे। अनुष्का ने इस खास मौके पर सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनी थी तो वहीं विराट काले रंग की शेरवानी में जंच रहे थे। 

     

  • ये तस्वीर मुंबई वाले रिसेप्शन की है। इस रिसेप्शन में बॉलीवु़ड सेलिब्रिटी के अलावा कई बिजनेस की दुनिया से जुड़े लोग भी शामिल हुए थे। इसमें दोनों वेस्टर्न लुक में नजर आए थे।
    Image Source : Twitter/ANUSHKA FAN CLUB

    ये तस्वीर मुंबई वाले रिसेप्शन की है। इस रिसेप्शन में बॉलीवु़ड सेलिब्रिटी के अलावा कई बिजनेस की दुनिया से जुड़े लोग भी शामिल हुए थे। इसमें दोनों वेस्टर्न लुक में नजर आए थे।

  • विरुष्का की ये तस्वीर पहले करवाचौथ की है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 
    Image Source : Instagram/VIRAT KOHLI

    विरुष्का की ये तस्वीर पहले करवाचौथ की है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

  • ये दोनों अक्सर मस्ती करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। देखिए इन दोनों की ये सेल्फी..
    Image Source : Instagram/VIRAT KOHLI

    ये दोनों अक्सर मस्ती करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। देखिए इन दोनों की ये सेल्फी..