Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Bollywood Celebs Photos:इमरान हाशमी, सनी लियोनी, कृति सेनन सहित ये सेलेब्स हुए स्पॉट

Bollywood Celebs Photos:इमरान हाशमी, सनी लियोनी, कृति सेनन सहित ये सेलेब्स हुए स्पॉट

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 21, 2021 18:53 IST
  • बॉलीवुड सितारे और टीवी जगत की हस्तियां कभी मुंबई के एयरपोर्ट पर तो कभी जिम के बाहर या कहीं घूमते हुए मीडिया के कैमरों में कैद होते रहते हैं। आज शनिवार को इमरान हाशमी, कृति सेनन और सनी लियोनी सहित कई सेलेब्स को स्पॉट किया गया। हम आपके लिए लेकर आए हैं आपके फेवरेट सेलेब्स की लेटेस्ट तस्वीरें।
    Image Source : Yogen Shah

    बॉलीवुड सितारे और टीवी जगत की हस्तियां कभी मुंबई के एयरपोर्ट पर तो कभी जिम के बाहर या कहीं घूमते हुए मीडिया के कैमरों में कैद होते रहते हैं। आज शनिवार को इमरान हाशमी, कृति सेनन और सनी लियोनी सहित कई सेलेब्स को स्पॉट किया गया। हम आपके लिए लेकर आए हैं आपके फेवरेट सेलेब्स की लेटेस्ट तस्वीरें।

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन बांद्रा में मैडॉक ऑफिस स्पॉट हुईं। एक्ट्रेस अपनी स्टनिंग लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। ब्लैक कलर का गॉगल्स और पोनीटेल एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहा है।
    Image Source : Yogen Shah

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन बांद्रा में मैडॉक ऑफिस स्पॉट हुईं। एक्ट्रेस अपनी स्टनिंग लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। ब्लैक कलर का गॉगल्स और पोनीटेल एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहा है।

  • एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने दो जुड़वा बच्चे नोआह और अशर, पति डेनियल वेबर और बेटी निशा के साथ बांद्रा के होटल में नजर आईं। बता दें इस कपल ने 2017 में लातूर से निशा नाम की बच्ची को गोद लिया था।
 
    Image Source : Yogen Shah

    एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने दो जुड़वा बच्चे नोआह और अशर, पति डेनियल वेबर और बेटी निशा के साथ बांद्रा के होटल में नजर आईं। बता दें इस कपल ने 2017 में लातूर से निशा नाम की बच्ची को गोद लिया था।

     

  • बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी मुंबई में जिम के बाहर नजर आए। एक्टर इन दिनों अपनी अगली फिल्मों की तैयारी में व्यस्त हैं।
    Image Source : Yogen Shah

    बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी मुंबई में जिम के बाहर नजर आए। एक्टर इन दिनों अपनी अगली फिल्मों की तैयारी में व्यस्त हैं।

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर खुद को फिट रखने के लिए जिम का सहारा लेती है। मुंबई में लगातार बारिश के दौरान भी जान्हवी कपूर जिम के बाहर नजर आईं। उन्होंने हाथ में छाता पकड़ रखा था।
    Image Source : Yogen Shah

    बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर खुद को फिट रखने के लिए जिम का सहारा लेती है। मुंबई में लगातार बारिश के दौरान भी जान्हवी कपूर जिम के बाहर नजर आईं। उन्होंने हाथ में छाता पकड़ रखा था।

  • बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी फेम  निक्की तंबोली अपने माता-पिता के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं। इस दौरान निक्की फ्लोरल ड्रेस में बोल्ड नजर आ रही हैं।
    Image Source : Yogen Shah

    बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी फेम  निक्की तंबोली अपने माता-पिता के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं। इस दौरान निक्की फ्लोरल ड्रेस में बोल्ड नजर आ रही हैं।

  • बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर बांद्रा में स्पॉट किए गए। हाल ही में रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में रणधीर कपूर ने शिरकत की थी।
    Image Source : Yogen Shah

    बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर बांद्रा में स्पॉट किए गए। हाल ही में रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में रणधीर कपूर ने शिरकत की थी।