Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Pics: दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी फिर पहुंचे गेटवे ऑफ इंडिया, कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग

Pics: दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी फिर पहुंचे गेटवे ऑफ इंडिया, कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 04, 2020 12:12 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों शकुन बत्रा का अनाम फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस मूवी में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं। गोवा में शूटिंग खत्म होने के बाद अब मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया पर हो रही है। इसी सिलसिले में दीपिका, सिद्धांत और अनन्या पिछले कई दिनों से लगातार गेटवे ऑफ इंडिया पर नज़र आ रहे हैं। 
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों शकुन बत्रा का अनाम फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस मूवी में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं। गोवा में शूटिंग खत्म होने के बाद अब मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया पर हो रही है। इसी सिलसिले में दीपिका, सिद्धांत और अनन्या पिछले कई दिनों से लगातार गेटवे ऑफ इंडिया पर नज़र आ रहे हैं। 

  • सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण व्हाइट कलर के कपड़ों में नज़र आए। इससे पहले दीपिका को ब्लैक आउटफिट में देखा गया था। 
    Image Source : yogen shah

    सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण व्हाइट कलर के कपड़ों में नज़र आए। इससे पहले दीपिका को ब्लैक आउटफिट में देखा गया था। 

  • इससे पहले दीपिका, सिद्धांत और अनन्या गोवा में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। 
    Image Source : yogen shah

    इससे पहले दीपिका, सिद्धांत और अनन्या गोवा में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। 

  • सिद्धांत की बात करें तो उनके पास तीन फिल्में हैं। वह दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ अनटाइटल्ड फिल्म में काम कर रहे हैं। 
    Image Source : yogen shah

    सिद्धांत की बात करें तो उनके पास तीन फिल्में हैं। वह दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ अनटाइटल्ड फिल्म में काम कर रहे हैं। 

  • सिद्धांत चतुर्वेदी, कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' में स्क्रीन साझा करेंगे। इसके अलावा वह 2005 की हिट फिल्म 'बंटी और बबली' के सीक्वल में भी दिखाई देंगे।
    Image Source : yogen shah

    सिद्धांत चतुर्वेदी, कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' में स्क्रीन साझा करेंगे। इसके अलावा वह 2005 की हिट फिल्म 'बंटी और बबली' के सीक्वल में भी दिखाई देंगे।