Sunday, May 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. बीच पर जालीदार ड्रेस में दिशा पाटनी ने बढ़ाया पारा, टकटकी लगाए देखते रह जाएंगे अदाएं

बीच पर जालीदार ड्रेस में दिशा पाटनी ने बढ़ाया पारा, टकटकी लगाए देखते रह जाएंगे अदाएं

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie Updated on: May 09, 2024 11:28 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें उनकी बीच वेकेशन की हैं, जिसमें वो समंदर के मजे लेती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने खुद इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें देखने के बाद लोग उनके हुस्न की तारीफें कर रहे हैं।
    Image Source : Instagram
    बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें उनकी बीच वेकेशन की हैं, जिसमें वो समंदर के मजे लेती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने खुद इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें देखने के बाद लोग उनके हुस्न की तारीफें कर रहे हैं।
  • दिशा पाटनी इस बीच वेकेशन पर अपनी दोस्तों के साथ गई हैं। सुंदर नजारों की झलकियां भी वो साझा कर रही हैं। इतना ही नहीं वो अपनी दोस्तों के साथ खूब मस्ती कर रही हैं। हर तस्वीर में उनकी अलग अदा देखने को मिल रही है।
    Image Source : Instagram
    दिशा पाटनी इस बीच वेकेशन पर अपनी दोस्तों के साथ गई हैं। सुंदर नजारों की झलकियां भी वो साझा कर रही हैं। इतना ही नहीं वो अपनी दोस्तों के साथ खूब मस्ती कर रही हैं। हर तस्वीर में उनकी अलग अदा देखने को मिल रही है।
  • दिशा पाटनी ने अपनी स्टीमी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वो समुंदर के पानी में पूरी तरह भीगी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के बैकग्राउंड में समुद्र में डूबता सूरज नजर आ रहा है। ये खूबसूरत दृष्य इस तस्वीर में चार चांद लगा रहा है।
    Image Source : Instagram
    दिशा पाटनी ने अपनी स्टीमी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वो समुंदर के पानी में पूरी तरह भीगी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के बैकग्राउंड में समुद्र में डूबता सूरज नजर आ रहा है। ये खूबसूरत दृष्य इस तस्वीर में चार चांद लगा रहा है।
  • बीच वेकेशन की अपनी तस्वीरों को पोस्ट करते हुए दिशा पाटनी ने कहा कि वो इस हफ्ते सिर्फ इस वेकेशन के फोटोज ही डंप करेंगी। इस तस्वीर में भी आप उन्हें पानी में पोज देते देख सकते हैं। वहीं दूसरी वाली तस्वीर में एक्ट्रेस किसी रेस्टोरेंट में अपनी दोस्तों के साथ शानदार खाने और ड्रिंक्स के मजे ले रही हैं।
    Image Source : Instagram
    बीच वेकेशन की अपनी तस्वीरों को पोस्ट करते हुए दिशा पाटनी ने कहा कि वो इस हफ्ते सिर्फ इस वेकेशन के फोटोज ही डंप करेंगी। इस तस्वीर में भी आप उन्हें पानी में पोज देते देख सकते हैं। वहीं दूसरी वाली तस्वीर में एक्ट्रेस किसी रेस्टोरेंट में अपनी दोस्तों के साथ शानदार खाने और ड्रिंक्स के मजे ले रही हैं।
  • एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि दिशा पाटनी असल मायने में वॉटर बेबी हैं। इतना ही नहीं फैंस का ये भी कहना है कि वो खुद को सुपर फिट रखती हैं। वैसे बता दें, एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना भी बहाती हैं। यही वजह है उनके कमाल के फिगर की।
    Image Source : Instagram
    एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि दिशा पाटनी असल मायने में वॉटर बेबी हैं। इतना ही नहीं फैंस का ये भी कहना है कि वो खुद को सुपर फिट रखती हैं। वैसे बता दें, एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना भी बहाती हैं। यही वजह है उनके कमाल के फिगर की।
  • बता दें, दिशा पाटनी आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'योद्धा' में नजर आई थीं। अब जल्द ही वो अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस का किरदार कैसा होगा इसके बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। इसके अलावा भी वो बॉबी देओल और सूर्या के साथ 'कंगुवा' और प्रभास के साथ 'कल्की 2898 एडी' में नजर आएंगी।
    Image Source : Instagram
    बता दें, दिशा पाटनी आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'योद्धा' में नजर आई थीं। अब जल्द ही वो अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस का किरदार कैसा होगा इसके बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। इसके अलावा भी वो बॉबी देओल और सूर्या के साथ 'कंगुवा' और प्रभास के साथ 'कल्की 2898 एडी' में नजर आएंगी।