Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Diwali 2022: तस्वीरों में देखिए दिवाली का जश्न मनाते फिल्मी सितारे

Diwali 2022: तस्वीरों में देखिए दिवाली का जश्न मनाते फिल्मी सितारे

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364 Updated on: October 26, 2022 12:20 IST
  •  बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी पहली दिवाली पत्नी कैटरीना कैफ और उनके परिवार के साथ मनाई। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर कैटरीना के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर को कैप्शन देते हुए, 'अभिनेता ने लिखा',
    Image Source : ians
    बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी पहली दिवाली पत्नी कैटरीना कैफ और उनके परिवार के साथ मनाई। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर कैटरीना के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर को कैप्शन देते हुए, 'अभिनेता ने लिखा', "घर की लक्ष्मी के साथ लक्ष्मी पूजा हो गई। आप सबको हमारी तरफ से शुभ दिवाली
  •  बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पहली दिवाली मनाई। सबा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऋतिक के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। दोनों को सफेद भारतीय पोशाक में देखा जा सकता है। उन्होंने
    Image Source : ians
    बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पहली दिवाली मनाई। सबा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऋतिक के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। दोनों को सफेद भारतीय पोशाक में देखा जा सकता है। उन्होंने "हैप्पी दिवाली" कैप्शन के रूप में लिखा।
  • अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी दिवाली शाहरुख खान और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी के समारोह में मनाई। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ, शाहरुख और रानी के साथ पोज देते हुए तस्वीरें साझा कीं।
    Image Source : ians
    अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी दिवाली शाहरुख खान और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी के समारोह में मनाई। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ, शाहरुख और रानी के साथ पोज देते हुए तस्वीरें साझा कीं।
  • टीवी अभिनेत्री रूपाली गांगुली, जो वर्तमान में अपने शो 'अनुपमा' के लिए काफी लोकप्रियता हासिल कर रही हैं, ने अपने प्रशंसकों के लिए एक विशेष दिवाली संदेश दिया है। पीले रंग के सूट में, रूपाली अपने पति और बेटे के साथ दिवाली की तस्वीरों में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।
    Image Source : ians
    टीवी अभिनेत्री रूपाली गांगुली, जो वर्तमान में अपने शो 'अनुपमा' के लिए काफी लोकप्रियता हासिल कर रही हैं, ने अपने प्रशंसकों के लिए एक विशेष दिवाली संदेश दिया है। पीले रंग के सूट में, रूपाली अपने पति और बेटे के साथ दिवाली की तस्वीरों में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।
  • बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान, जिन्हें आखिरी बार 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था। उन्होंने इस साल अपने परिवार के साथ  दिवाली मनाई और सोशल मीडिया पर तस्वीरें डाल दी। करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की दिवाली मनाते हुए तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में उनके दो बेटे - तैमूर और जेह को उनके पति सैफ अली खान के साथ देखा जा सकता है।
    Image Source : ians
    बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान, जिन्हें आखिरी बार 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था। उन्होंने इस साल अपने परिवार के साथ दिवाली मनाई और सोशल मीडिया पर तस्वीरें डाल दी। करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की दिवाली मनाते हुए तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में उनके दो बेटे - तैमूर और जेह को उनके पति सैफ अली खान के साथ देखा जा सकता है।
  • 'बिग बॉस 15' में काम करने के बाद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्हें अक्सर इवेंट्स में शिरकत करते और सोशल मीडिया पर एक साथ तस्वीरें शेयर करते देखा जाता है। अब, तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और करण की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया है। पहली तस्वीर में, दोनों को पारंपरिक पोशाक में हाथ में एक स्पार्कलर के साथ एक साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।
    Image Source : ians
    'बिग बॉस 15' में काम करने के बाद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्हें अक्सर इवेंट्स में शिरकत करते और सोशल मीडिया पर एक साथ तस्वीरें शेयर करते देखा जाता है। अब, तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और करण की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया है। पहली तस्वीर में, दोनों को पारंपरिक पोशाक में हाथ में एक स्पार्कलर के साथ एक साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।