Tuesday, April 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Eid-Ul-Fitr के जश्न को बनाएं और भी खास, ईद में चार चांद लगाएंगे बॉलीवुड के ये गाने

Eid-Ul-Fitr के जश्न को बनाएं और भी खास, ईद में चार चांद लगाएंगे बॉलीवुड के ये गाने

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: April 11, 2024 11:15 IST
  • भारत में गुरुवार, 11 अप्रैल 2024 को ईद मनाई जा रही है। ईद के इस खास मौके पर आप बॉलीवुड के कुछ शानदार गानों से ईद-उल-फितर 2024 का त्योहार को और भी बेहतरीन बना सकते हैं।
    Image Source : X
    भारत में गुरुवार, 11 अप्रैल 2024 को ईद मनाई जा रही है। ईद के इस खास मौके पर आप बॉलीवुड के कुछ शानदार गानों से ईद-उल-फितर 2024 का त्योहार को और भी बेहतरीन बना सकते हैं।
  • ईद-उल-फितर का जश्न शुरू हो चुका है। रमजान के पवित्र महीने के बाद 11 अप्रैल 2024 को देशभर में लोग ईद का त्योहार मना रहे हैं। वहीं हिंदी सिनेमा में हर त्योहर के लिए जबरदस्त गाने हैं, जिन्हें आप प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।
    Image Source : X
    ईद-उल-फितर का जश्न शुरू हो चुका है। रमजान के पवित्र महीने के बाद 11 अप्रैल 2024 को देशभर में लोग ईद का त्योहार मना रहे हैं। वहीं हिंदी सिनेमा में हर त्योहर के लिए जबरदस्त गाने हैं, जिन्हें आप प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।
  • सलमान खान की 2015 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का गाना 'आज की पार्टी' ईद की पार्टी में न बजाया जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। इस गाने में सलमान कान और करीना कपूर खान ने धमाकेदार डांस किया है।
    Image Source : Instagram
    सलमान खान की 2015 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का गाना 'आज की पार्टी' ईद की पार्टी में न बजाया जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। इस गाने में सलमान कान और करीना कपूर खान ने धमाकेदार डांस किया है।
  • राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 2009 की फिल्म 'दिल्ली-6' का 'अर्ज़ियां' गाना ईद के जश्न में सुना जा सकता है। यह एक कव्वाली है जिसे जावेद अली और कैलाश खेर ने गाया है और उनकी जुगलबंदी ने इस गाने को हिट कर दिया।
    Image Source : Instagram
    राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 2009 की फिल्म 'दिल्ली-6' का 'अर्ज़ियां' गाना ईद के जश्न में सुना जा सकता है। यह एक कव्वाली है जिसे जावेद अली और कैलाश खेर ने गाया है और उनकी जुगलबंदी ने इस गाने को हिट कर दिया।
  • 'चांद नजर आ गया' ईद पार्टी के जश्न को और भी खास बना देगा। यह गाना 1998 में रिलीज हुई अरशद वारसी की फिल्म 'हीरो हिंदुस्तानी' का है, जिसमें नम्रता शिरोडकर भी थीं। 'चांद नजर आ गया' सोनू निगम, अलका याग्निक, इकबाल और अफजल ने गाया है।
    Image Source : X
    'चांद नजर आ गया' ईद पार्टी के जश्न को और भी खास बना देगा। यह गाना 1998 में रिलीज हुई अरशद वारसी की फिल्म 'हीरो हिंदुस्तानी' का है, जिसमें नम्रता शिरोडकर भी थीं। 'चांद नजर आ गया' सोनू निगम, अलका याग्निक, इकबाल और अफजल ने गाया है।
  • सलमान खान अभिनीत फिल्म का एक और खुशनुमा गाना 'तुमको न भूल पाएंगे' से 'मुबारक ईद मुबारक'  ईद के त्योहार को ध्यान में रखकर बनाया गया है। सोनू निगम, अरविंदर सिंह और स्नेहा पंत द्वारा गाया गया, 'मुबारक ईद मुबारक' में सलमान खान और सुष्मिता सेन दिखाई दिए थे।
    Image Source : X
    सलमान खान अभिनीत फिल्म का एक और खुशनुमा गाना 'तुमको न भूल पाएंगे' से 'मुबारक ईद मुबारक' ईद के त्योहार को ध्यान में रखकर बनाया गया है। सोनू निगम, अरविंदर सिंह और स्नेहा पंत द्वारा गाया गया, 'मुबारक ईद मुबारक' में सलमान खान और सुष्मिता सेन दिखाई दिए थे।
  • 'पिया हाजी अली' गाना एआर रहमान और कादर गुलाम मुस्तफा द्वारा गाया गया है और ये ऋतिक रोशन-स्टारर 'फिजा' का सॉन्ग है। आज भी कई लोग इसे पसंद करते हैं।
    Image Source : Instagram
    'पिया हाजी अली' गाना एआर रहमान और कादर गुलाम मुस्तफा द्वारा गाया गया है और ये ऋतिक रोशन-स्टारर 'फिजा' का सॉन्ग है। आज भी कई लोग इसे पसंद करते हैं।
  • फिल्म 'रॉकस्टार' के सबसे लोकप्रिय गानों में से एक रणबीर कपूर पर फिल्माया गया 'कुन फया कुन' इस लिस्ट में शामिल कर सकते है। इस सूफी गीत को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और आज भी इसे सुना जाता है।
    Image Source : X
    फिल्म 'रॉकस्टार' के सबसे लोकप्रिय गानों में से एक रणबीर कपूर पर फिल्माया गया 'कुन फया कुन' इस लिस्ट में शामिल कर सकते है। इस सूफी गीत को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और आज भी इसे सुना जाता है।