1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. Pics: कड़ी सुरक्षा के बीच अपने होमटाउन से मुंबई लौटीं कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर इस अंदाज में आईं नज़र

Pics: कड़ी सुरक्षा के बीच अपने होमटाउन से मुंबई लौटीं कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर इस अंदाज में आईं नज़र

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Published on: December 28, 2020 12:38 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से अपने होमटाउन में परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही थीं, लेकिन अब वो मुंबई वापस लौट आई हैं। वो कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच एयरपोर्ट पर नज़र आईं। उनके साथ बहन रंगोली चंदेल और भांजा पृथ्वीराज भी दिखाई दिए। उनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से अपने होमटाउन में परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही थीं, लेकिन अब वो मुंबई वापस लौट आई हैं। वो कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच एयरपोर्ट पर नज़र आईं। उनके साथ बहन रंगोली चंदेल और भांजा पृथ्वीराज भी दिखाई दिए। उनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

  • कंगना रनौत के लुक की बात करें तो उन्होंने फिटेड स्कर्ट के साथ ग्रे और व्हाइट कलर का पेयर्ड टॉप और इसके ऊपर लॉन्ग ट्रेंच कोट पहना। अपने लुक को लेदर के बूट्स के साथ कंप्लीट किया। उन्होंने मास्क भी पहना हुआ था। 
    Image Source : yogen shah

    कंगना रनौत के लुक की बात करें तो उन्होंने फिटेड स्कर्ट के साथ ग्रे और व्हाइट कलर का पेयर्ड टॉप और इसके ऊपर लॉन्ग ट्रेंच कोट पहना। अपने लुक को लेदर के बूट्स के साथ कंप्लीट किया। उन्होंने मास्क भी पहना हुआ था। 

  • कंगना रनौत पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं। उनके आस-पास पूरी सिक्योरिटी मौजूद रही। 
    Image Source : yogen shah

    कंगना रनौत पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं। उनके आस-पास पूरी सिक्योरिटी मौजूद रही। 

  • कंगना रनौत के साथ उनकी बहन रंगोली और भांजा पृथ्वीराज भी नज़र आए। 
    Image Source : yogen shah

    कंगना रनौत के साथ उनकी बहन रंगोली और भांजा पृथ्वीराज भी नज़र आए। 

  • कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्होंने घर पर बिताए अपने पलों की कई तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने घरवालों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया और हाइकिंग पर भी गईं। 
    Image Source : yogen shah

    कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्होंने घर पर बिताए अपने पलों की कई तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने घरवालों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया और हाइकिंग पर भी गईं। 

  • वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने थलाइवी की शूटिंग पूरी कर ली है। अब वो अपनी अपकमिंग मूवीज धाकड़ और तेजस की तैयारियों में जुट गई हैं। 
    Image Source : yogen shah

    वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने थलाइवी की शूटिंग पूरी कर ली है। अब वो अपनी अपकमिंग मूवीज धाकड़ और तेजस की तैयारियों में जुट गई हैं। 

Next Photo Gallery