Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Friendship Day 2020: करीना-अमृता ही नहीं बॉलीवुड में इन हीरोइनों का भी मशहूर है याराना, एक-दूसरे से जुड़ा है दिल का कनेक्शन

Friendship Day 2020: करीना-अमृता ही नहीं बॉलीवुड में इन हीरोइनों का भी मशहूर है याराना, एक-दूसरे से जुड़ा है दिल का कनेक्शन

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 30, 2020 11:58 IST
  • वैसे तो बॉलीवु़ड में हीरोइनों के बीच में आपने कई बार कैट फाइट की खबरें सुनी होगीं। लेकिन क्या आपको पता है सिनेमाजगत में ऐसी कई हीरोइनें हैं जो एक दूसरे के दिल के बेहद करीब हैं। यहां तक कि ये अभिनेत्रियां अपनी दोस्ती की झलक कई बार सोशल मीडिया, इवेंट्स यहां तक कि पॉर्टियों में भी दिखा चुकी हैं। 2 अगस्त को 'फ्रेंडशिप डे' हैं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उन हीरोइनों के बारे में बताते है जिनका याराना बहुत मशहूर हैं।
    Image Source : Twitter/SAFAA

    वैसे तो बॉलीवु़ड में हीरोइनों के बीच में आपने कई बार कैट फाइट की खबरें सुनी होगीं। लेकिन क्या आपको पता है सिनेमाजगत में ऐसी कई हीरोइनें हैं जो एक दूसरे के दिल के बेहद करीब हैं। यहां तक कि ये अभिनेत्रियां अपनी दोस्ती की झलक कई बार सोशल मीडिया, इवेंट्स यहां तक कि पॉर्टियों में भी दिखा चुकी हैं। 2 अगस्त को 'फ्रेंडशिप डे' हैं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उन हीरोइनों के बारे में बताते है जिनका याराना बहुत मशहूर हैं।

  • इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा का। ये दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं। अक्सर ये दोनों सितारे एक दूसरे के साथ कई बार पॉर्टी तो कई बार शॉपिंग करते दिखाई देती हैं। यहां तक कि दोनों एक साथ काफी समय भी बिताती हैं। 
    Image Source : Twitter/ KAREENA FAN PAGE

    इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा का। ये दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं। अक्सर ये दोनों सितारे एक दूसरे के साथ कई बार पॉर्टी तो कई बार शॉपिंग करते दिखाई देती हैं। यहां तक कि दोनों एक साथ काफी समय भी बिताती हैं। 

  • दीपिका और आलिया भटट् की दोस्ती भी बॉलीवुड में इन दिनों काफी चर्चा में हैं। कई बार अवॉर्ड फंक्शन में ये दोनों सितारे एक साथ बैठकर बातें करती दिखाई दीं। यहां तक कि करण जौहर के शो में भी दोनों ने अपनी बॉन्डिंग का जिक्र भी किया था।
    Image Source : Twitter/SAFAA

    दीपिका और आलिया भटट् की दोस्ती भी बॉलीवुड में इन दिनों काफी चर्चा में हैं। कई बार अवॉर्ड फंक्शन में ये दोनों सितारे एक साथ बैठकर बातें करती दिखाई दीं। यहां तक कि करण जौहर के शो में भी दोनों ने अपनी बॉन्डिंग का जिक्र भी किया था।

  • प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत की दोस्ती भी बॉलीवुड में बहुत फेमस है। यहां तक कि कंगना और प्रियंका कई बार एक दूसरे के साथ मजाक मस्ती करते हुए भी पब्लिक प्लेस पर दिखाई दीं। ये तस्वीर इसी याराने की गवाह है।
    Image Source : Twitter/KANGANA RANAUT FAN CLUB

    प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत की दोस्ती भी बॉलीवुड में बहुत फेमस है। यहां तक कि कंगना और प्रियंका कई बार एक दूसरे के साथ मजाक मस्ती करते हुए भी पब्लिक प्लेस पर दिखाई दीं। ये तस्वीर इसी याराने की गवाह है।

  • मलाइका अरोड़ा की दोस्ती करीना और करिश्मा दोनों के साथ बहुत अच्छी है। ये तीनों एक साथ कई बार स्पॉट हुए।
    Image Source : Twitter/BE SHIVAAY

    मलाइका अरोड़ा की दोस्ती करीना और करिश्मा दोनों के साथ बहुत अच्छी है। ये तीनों एक साथ कई बार स्पॉट हुए।