Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Lakme Fashion Week 2021: कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन ने रैंप पर बिखेरे जलवे, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

Lakme Fashion Week 2021: कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन ने रैंप पर बिखेरे जलवे, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 21, 2021 21:20 IST
  • शनिवार को लैक्मे फैशन वीक का आयोजन हुआ। जहां बॉलीवुड कई मशहूर सितारे एकसाथ नजर आए। इस दौरान एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन भी ग्लैमरस अंदाज लेकर लैक्मे फैशन वीक शो में चार चांद लगाने पहुंचे। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    शनिवार को लैक्मे फैशन वीक का आयोजन हुआ। जहां बॉलीवुड कई मशहूर सितारे एकसाथ नजर आए। इस दौरान एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन भी ग्लैमरस अंदाज लेकर लैक्मे फैशन वीक शो में चार चांद लगाने पहुंचे। 

  • फैशन शो में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली। दोनों ने एकसाथ रैंप पर वॉक किया। साथ ही कैमरे को एक से बढ़कर एक पोज दिए। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    फैशन शो में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली। दोनों ने एकसाथ रैंप पर वॉक किया। साथ ही कैमरे को एक से बढ़कर एक पोज दिए। 

  • लुक्स की बात करें तो इस दौरान कियारा ने सिल्वर आउटफिट्स को रिप्रेजेंट किया। इन लुक में कियारा काफी खूबसूरत नजर आईं। एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप से अपने लुक को पूरा किया। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    लुक्स की बात करें तो इस दौरान कियारा ने सिल्वर आउटफिट्स को रिप्रेजेंट किया। इन लुक में कियारा काफी खूबसूरत नजर आईं। एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप से अपने लुक को पूरा किया। 

  • वहीं, कार्तिक भी किसी से कम नहीं लग रहे थे, वह शो में ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखे,  जिसमें हिरणों की प्रिंट बनी हुई थी। रैम्प को फैशन वीक के थीम के साथ मैच करते हुए तैयार किया गया है।   
    Image Source : YOGEN SHAH

    वहीं, कार्तिक भी किसी से कम नहीं लग रहे थे, वह शो में ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखे,  जिसमें हिरणों की प्रिंट बनी हुई थी। रैम्प को फैशन वीक के थीम के साथ मैच करते हुए तैयार किया गया है।   

  • इवेंट में बॉलीवुड सितारों के साथ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने अपने कलेक्शंस पेश किए। मनीष मल्होत्रा अपने शो स्टॉपर्स के साथ रैम्प पर पोज देते दिखाई दिए। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    इवेंट में बॉलीवुड सितारों के साथ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने अपने कलेक्शंस पेश किए। मनीष मल्होत्रा अपने शो स्टॉपर्स के साथ रैम्प पर पोज देते दिखाई दिए। 

  • हाल ही में मनीष मल्होत्रा ने अपना लेटेस्ट कलेक्शन लॉन्च किया है। इस कलेक्शन का नाम है नूरानीयत है। बता दें कि मनीष मल्होत्रा कियारा सहित बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के पसंदीदा फैशन डिजाइनर हैं। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    हाल ही में मनीष मल्होत्रा ने अपना लेटेस्ट कलेक्शन लॉन्च किया है। इस कलेक्शन का नाम है नूरानीयत है। बता दें कि मनीष मल्होत्रा कियारा सहित बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के पसंदीदा फैशन डिजाइनर हैं।