Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. मिलिंद सोमन घर में उगा रहे हैं सब्जियां,खुद को बताया दाढ़ी वाला किसान

मिलिंद सोमन घर में उगा रहे हैं सब्जियां,खुद को बताया दाढ़ी वाला किसान

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 12, 2020 18:27 IST
  • मॉडल और एक्टर मिलिंन सोनम सोशल मीडिया पर लोगों को जागरुक करते रहते हैं। फिर चाहे वो वर्कआउट को लेकर हो या कोरोना वायरस महामारी को लेकर हो। मिलिंद पत्नी अंकिता के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। मिलिंद ने हाल ही में वीडियो शेयर की हैं जिसमें उन्होंने अपने ग्रीन हाउस में उगी सब्जियों की तस्वीरें शेयर की हैं।
 
    Image Source : INSTAGRAM

    मॉडल और एक्टर मिलिंन सोनम सोशल मीडिया पर लोगों को जागरुक करते रहते हैं। फिर चाहे वो वर्कआउट को लेकर हो या कोरोना वायरस महामारी को लेकर हो। मिलिंद पत्नी अंकिता के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। मिलिंद ने हाल ही में वीडियो शेयर की हैं जिसमें उन्होंने अपने ग्रीन हाउस में उगी सब्जियों की तस्वीरें शेयर की हैं।

     

  • मिलिंद सोनम ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-आखिरकार दाढ़ी वाला किसान, जो अंकिता चाहती थी। खुद अपनी सब्जियां उगाने की खुशी। छोटा सा ग्रीन हाउस या सब्जी का घर बनाया है जैसे कि केयरटेकर इन्हें कहते हैं। लॉकडाउन से पहले इसे बनाया था और अब यह हरा, हरा, हरा और बैंगनी, लाल,पीला हो गया है।
    Image Source : Instagram

    मिलिंद सोनम ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-आखिरकार दाढ़ी वाला किसान, जो अंकिता चाहती थी। खुद अपनी सब्जियां उगाने की खुशी। छोटा सा ग्रीन हाउस या सब्जी का घर बनाया है जैसे कि केयरटेकर इन्हें कहते हैं। लॉकडाउन से पहले इसे बनाया था और अब यह हरा, हरा, हरा और बैंगनी, लाल,पीला हो गया है।

  • शेयर की वीडियो में खीरा, बैंगन और कई सारी सब्जियां नजर आ रही हैं। फैन्स मिलिंद के पोस्ट पर कमेंट करने से नहीं रोक पाए। एक फैन ने लिखा- बहुत खूब क्या आप सब्जियों को पौधा लगाते हुए वीडियो शेयर कर सकते हैं। वहीं कई फैन्स से मिलिंद को आत्मनिर्भर बताया।
    Image Source : Instagram

    शेयर की वीडियो में खीरा, बैंगन और कई सारी सब्जियां नजर आ रही हैं। फैन्स मिलिंद के पोस्ट पर कमेंट करने से नहीं रोक पाए। एक फैन ने लिखा- बहुत खूब क्या आप सब्जियों को पौधा लगाते हुए वीडियो शेयर कर सकते हैं। वहीं कई फैन्स से मिलिंद को आत्मनिर्भर बताया।

  • गुरुवार को मिलिंद ने अपने घर में उगाए खरबूजे की फोटो शेयर की। साथ ही इसके कितने फायदे होते हैं। इस बारे में बताया।
    Image Source : INSTAGRAM

    गुरुवार को मिलिंद ने अपने घर में उगाए खरबूजे की फोटो शेयर की। साथ ही इसके कितने फायदे होते हैं। इस बारे में बताया।

  • वर्कफ्रंट की बात करें तो मिलिंद सोनम हाल ही में वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स सीजन 2 में नजर आए थे।
    Image Source : instagram

    वर्कफ्रंट की बात करें तो मिलिंद सोनम हाल ही में वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स सीजन 2 में नजर आए थे।