Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. मदर्स डे 2020: सारा अली खान ने मां और नानी के साथ शेयर की बचपन की फोटो, लिखा- 'मेरी मां की मां...'

मदर्स डे 2020: सारा अली खान ने मां और नानी के साथ शेयर की बचपन की फोटो, लिखा- 'मेरी मां की मां...'

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 10, 2020 12:00 IST
  • 10 मई सभी मदर्स डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर बॉलीवुड की हस्तियां सोशल मीडिया के जरिए अपनी मां की फोटो शेयर कर उन्हें इस दिन की बधाई दे रही हैं। एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी फोटो शेयर की है, लेकिन इस तस्वीर में तीन जेनरेशन की झलक है। इसमें सारा अली खान, उनकी मां अमृता सिंह और उनकी नानी रुखसाना सुल्ताना साथ नज़र आ रही हैं।
    Image Source : Instagram

    10 मई सभी मदर्स डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर बॉलीवुड की हस्तियां सोशल मीडिया के जरिए अपनी मां की फोटो शेयर कर उन्हें इस दिन की बधाई दे रही हैं। एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी फोटो शेयर की है, लेकिन इस तस्वीर में तीन जेनरेशन की झलक है। इसमें सारा अली खान, उनकी मां अमृता सिंह और उनकी नानी रुखसाना सुल्ताना साथ नज़र आ रही हैं।

  • सारा अली खान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मेरी मां की मां.. मॉम को बनाने के लिए थैंक्यू.. #HappyMothersDay।' इस तस्वीर में सारा नवजात शिशु हैं और अपनी नानी की बांहों में हैं। पास में ही अमृता उन्हें प्यार भरी निगाहों से देख रही हैं। ये अस्पताल की फोटो है। 
    Image Source : Instagram

    सारा अली खान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मेरी मां की मां.. मॉम को बनाने के लिए थैंक्यू.. #HappyMothersDay।' इस तस्वीर में सारा नवजात शिशु हैं और अपनी नानी की बांहों में हैं। पास में ही अमृता उन्हें प्यार भरी निगाहों से देख रही हैं। ये अस्पताल की फोटो है। 

  • लॉकडाउन में सारा अली खान अपनी मां और भाई इब्राहिम अली के साथ घर पर क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फोटोव वीडियो शेयर करती रहती हैं। 
    Image Source : Instagram

    लॉकडाउन में सारा अली खान अपनी मां और भाई इब्राहिम अली के साथ घर पर क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फोटोव वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

  • फिल्मों की बात करें तो सारा अली खान कुली नंबर वन में नज़र आएंगी, जिसमें वरुण धवन भी हैं।
    Image Source : Instagram

    फिल्मों की बात करें तो सारा अली खान कुली नंबर वन में नज़र आएंगी, जिसमें वरुण धवन भी हैं।

  • सारा अली खान 'अतरंगी रे' में भी दिखाई देंगी। इसमें अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में हैं।
    Image Source : Instagram

    सारा अली खान 'अतरंगी रे' में भी दिखाई देंगी। इसमें अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में हैं।