Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos : पति की बाहों में लिपटी नजर आईं मौनी रॉय, एक बार फिर कश्मीर की वादियों से शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

Photos : पति की बाहों में लिपटी नजर आईं मौनी रॉय, एक बार फिर कश्मीर की वादियों से शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: February 09, 2022 18:53 IST
  • मौनी रॉय अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ शादी के बाद हनीमून मनाने कश्मीर पहुंची हैं। जहां दोनों हसीन वादियों का आनंद उठा रहे हैं। वहां से एक्ट्रेस हनीमून से लगातार खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने सूरज के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी एक पीले रंग का जैकेट पहने कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। देखिए तस्वीरें। 
 
    Image Source : INSTAGRAM/ imouniroy

    मौनी रॉय अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ शादी के बाद हनीमून मनाने कश्मीर पहुंची हैं। जहां दोनों हसीन वादियों का आनंद उठा रहे हैं। वहां से एक्ट्रेस हनीमून से लगातार खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने सूरज के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी एक पीले रंग का जैकेट पहने कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। देखिए तस्वीरें। 

     

  • मौनी रॉय शादी के बाद से ही इंटरनेट पर छाई हुई हैं। फिलहाल एक्ट्रेस कश्मीर में हनीमून मना रही हैं और एक बार फिर से वो सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। 
    Image Source : instagram/ imouniroy

    मौनी रॉय शादी के बाद से ही इंटरनेट पर छाई हुई हैं। फिलहाल एक्ट्रेस कश्मीर में हनीमून मना रही हैं और एक बार फिर से वो सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। 

  • मौनी पीले रंग की जैकेट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही उनकी मांग में सिंदूर न्यू ब्राइड वाला लुक दे रहा है।
    Image Source : instagram/ imouniroy

    मौनी पीले रंग की जैकेट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही उनकी मांग में सिंदूर न्यू ब्राइड वाला लुक दे रहा है।

  • इस तस्वीर में मौनी आंखें बंद कर बैठी हैं। ऐसा लग रहा है शायद वो ओम का जाप कर रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है पहाड़ की चोटी पर ओम कर रही हूं। 
 
    Image Source : instagram/ imouniroy

    इस तस्वीर में मौनी आंखें बंद कर बैठी हैं। ऐसा लग रहा है शायद वो ओम का जाप कर रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है पहाड़ की चोटी पर ओम कर रही हूं। 

     

  • इस फोटो में मौनी अपने हबी की बांहों में लिपटी नजर आ रही हैं। बता दें मौनी, सुरज के साथ 27 जनवरी को शादी की थीं और अब दोनों हनीमून ट्रीप पर हैं। 
 
    Image Source : instagram/ imouniroy

    इस फोटो में मौनी अपने हबी की बांहों में लिपटी नजर आ रही हैं। बता दें मौनी, सुरज के साथ 27 जनवरी को शादी की थीं और अब दोनों हनीमून ट्रीप पर हैं। 

     

  • मौनी की इन तस्वीरों को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। 
    Image Source : instagram/ imouniroy

    मौनी की इन तस्वीरों को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।