Friday, May 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. 'अजहर' में इमरान हाशमी के साथ इस सीन को फिल्माने पर भड़की नरगिस

'अजहर' में इमरान हाशमी के साथ इस सीन को फिल्माने पर भड़की नरगिस

India TV Entertainment Desk
Updated on: May 02, 2016 14:08 IST
  • नरगिस फाखरी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म अजहर की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह मोहम्मद अजहरुद्दीन  की दूसरी पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म में इमरान हाशमी, अजहरुद्दीन की भूमिका में दिखेंगे।
    नरगिस फाखरी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म अजहर की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह मोहम्मद अजहरुद्दीन की दूसरी पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म में इमरान हाशमी, अजहरुद्दीन की भूमिका में दिखेंगे।
  • नरगिस को फिल्म में इमरान के साथ कुछ किसिंग सीन्स देने थे। इसे लेकर नरगिस का कहना है कि उन्हें उनकी आगामी फिल्म अजहर में सह अभिनेता इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन के रीटेक के लिए शूट करना बहुत अजीब लगा।
    नरगिस को फिल्म में इमरान के साथ कुछ किसिंग सीन्स देने थे। इसे लेकर नरगिस का कहना है कि उन्हें उनकी आगामी फिल्म अजहर में सह अभिनेता इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन के रीटेक के लिए शूट करना बहुत अजीब लगा।
  • नरगिस ने कहा, मुझे नहीं पता था कि इसमें इतने सारे किसिंग सीन होंगे। मुझे लगा कि मुझे इसके लिए अतिरिक्त भुगतान लेना चाहिए क्योंकि यह बेहुदा है कि मुझे इसके लिए रीटेक देने पड़े और बार बार इसकी शूटिंग करनी पड़ी। मुझे लगा कि क्या यह कोई मजाक हो रहा है।
    नरगिस ने कहा, मुझे नहीं पता था कि इसमें इतने सारे किसिंग सीन होंगे। मुझे लगा कि मुझे इसके लिए अतिरिक्त भुगतान लेना चाहिए क्योंकि यह बेहुदा है कि मुझे इसके लिए रीटेक देने पड़े और बार बार इसकी शूटिंग करनी पड़ी। मुझे लगा कि क्या यह कोई मजाक हो रहा है।
  • फिल्म रॉकस्टार की अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें किसिंग सीन या अंतरंग दृश्य करते समय अजीब महसूस होता है।
    फिल्म रॉकस्टार की अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें किसिंग सीन या अंतरंग दृश्य करते समय अजीब महसूस होता है।
  • उन्होंने कहा, हालांकि मैं शर्मिली नहीं दिखती लेकिन मैं शर्मिली हूं, इसलिए ऐसे दृश्य करते समय मुझे हमेशा अजीब लगता है।
    उन्होंने कहा, हालांकि मैं शर्मिली नहीं दिखती लेकिन मैं शर्मिली हूं, इसलिए ऐसे दृश्य करते समय मुझे हमेशा अजीब लगता है।
  • मैं तनाव को दूर भगाने के लिए हंसी मजाक करती हूं या चुटकुले सुनाती हूं। यदि आप ऐसे अभिनेता के साथ काम कर रहे हों जो आपको सहज महसूस कराए तो अच्छा लगता है।
    मैं तनाव को दूर भगाने के लिए हंसी मजाक करती हूं या चुटकुले सुनाती हूं। यदि आप ऐसे अभिनेता के साथ काम कर रहे हों जो आपको सहज महसूस कराए तो अच्छा लगता है।
  • नरगिस ने इमरान की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह जमीन से जुड़े इंसान हैं। वह पेशेवर हैं और आपको सहज महसूस कराते है।
    नरगिस ने इमरान की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह जमीन से जुड़े इंसान हैं। वह पेशेवर हैं और आपको सहज महसूस कराते है।
  • फिल्म अजहर पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन के जीवन पर आधारित है जिसमें इमरान हाशमी, नरगिस फाखरी, प्राची देसाई और गौतम गुलाटी अह्म किरदारों में नजर आएंगे।
    फिल्म अजहर पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन के जीवन पर आधारित है जिसमें इमरान हाशमी, नरगिस फाखरी, प्राची देसाई और गौतम गुलाटी अह्म किरदारों में नजर आएंगे।
  • फिल्म में नरगिस, अजहरूद्दीन की दूसरी पत्नी संगीत बिजलानी के किरदार में दिखेंगी। संगीता और अजहर के बीच 2010 में तलाक हो गया था।
    फिल्म में नरगिस, अजहरूद्दीन की दूसरी पत्नी संगीत बिजलानी के किरदार में दिखेंगी। संगीता और अजहर के बीच 2010 में तलाक हो गया था।
  • वहीं दूसरी तरफ प्राची अजहर की पहली पत्नी नौरीन की भूमिका में दिखेंगी। फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
    वहीं दूसरी तरफ प्राची अजहर की पहली पत्नी नौरीन की भूमिका में दिखेंगी। फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।