Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos: जैस्मीन भसीन-निक्की तंबोली इस अंदाज में हुए स्पॉट, गौहर खान-जैद दरबार भी एयरपोर्ट पर आए नज़र

Photos: जैस्मीन भसीन-निक्की तंबोली इस अंदाज में हुए स्पॉट, गौहर खान-जैद दरबार भी एयरपोर्ट पर आए नज़र

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 02, 2021 9:38 IST
  • टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन, बिग बॉस 14 में नज़र आ चुकीं निक्की तंबोली और बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान को पति जैद दरबार के साथ स्पॉट किया गया। उनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 
    Image Source : yogen shah

    टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन, बिग बॉस 14 में नज़र आ चुकीं निक्की तंबोली और बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान को पति जैद दरबार के साथ स्पॉट किया गया। उनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

  • मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 7 की विनर गौहर खान अपने पति जैद दरबार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आईं। दोनों ने 25 दिसंबर 2020 को हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया था। 
    Image Source : yogen shah

    मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 7 की विनर गौहर खान अपने पति जैद दरबार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आईं। दोनों ने 25 दिसंबर 2020 को हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया था। 

  • बिग बॉस के 14वें सीजन में नज़र आ चुकीं निक्की तंबोली भी एयरपोर्ट पर दिखाई दीं। ब्लैक कलर की ड्रेस में वो स्टनिंग लगीं। उन्होंने हाल ही में केपटाउन में 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 की शूटिंग पूरी की है। ये शो जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट होगा। 
    Image Source : yogen shah

    बिग बॉस के 14वें सीजन में नज़र आ चुकीं निक्की तंबोली भी एयरपोर्ट पर दिखाई दीं। ब्लैक कलर की ड्रेस में वो स्टनिंग लगीं। उन्होंने हाल ही में केपटाउन में 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 की शूटिंग पूरी की है। ये शो जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट होगा। 

  • मशहूर एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन भी बिग बॉस 14 में नज़र आ चुकी हैं। उन्हें जुहू में क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अली गोनी संग फोटोज शेयर करती रहती हैं। 
    Image Source : yogen shah

    मशहूर एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन भी बिग बॉस 14 में नज़र आ चुकी हैं। उन्हें जुहू में क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अली गोनी संग फोटोज शेयर करती रहती हैं।