Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. वेस्टर्न ही नहीं, ट्रेडिशनल लुक्स से भी फैंस को घायल कर देती हैं नोरा फतेही, Photos देख आप भी हार बैठेंगे दिल

वेस्टर्न ही नहीं, ट्रेडिशनल लुक्स से भी फैंस को घायल कर देती हैं नोरा फतेही, Photos देख आप भी हार बैठेंगे दिल

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini Published on: November 30, 2022 15:03 IST
  • डांसिंग क्वीन Nora Fatehi इन दिनों 'FIFA World Cup' की वजह से चर्चा में हैं। FIFA World Cup 2022 Anthem में नोरा फतेही को हिस्सा लेने का मौका मिला, इस बीच सोशल मीडिया पर नोरा की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। अक्सर ग्लैमरस लुक में नजर आने वालीं Nora Fatehi अपने ट्रेडिशनल लुक से भी फैंस का दिल चुरा लेती हैं। यहां देखें नोरा की देसी लुक में खूबसूरत तस्वीरें।
    Image Source : Instagram/norafatehi
    डांसिंग क्वीन Nora Fatehi इन दिनों 'FIFA World Cup' की वजह से चर्चा में हैं। FIFA World Cup 2022 Anthem में नोरा फतेही को हिस्सा लेने का मौका मिला, इस बीच सोशल मीडिया पर नोरा की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। अक्सर ग्लैमरस लुक में नजर आने वालीं Nora Fatehi अपने ट्रेडिशनल लुक से भी फैंस का दिल चुरा लेती हैं। यहां देखें नोरा की देसी लुक में खूबसूरत तस्वीरें।
  • नोरा फतेही अपने बेहतरीन डांस मूव्स के लिए मशहूर हैं, इसके साथ ही बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा भी दिखा चुकी हैं। नोरा फतेही के डांस वीडियोज आग की तरह वायरल होते हैं।
    Image Source : Instagram/norafatehi
    नोरा फतेही अपने बेहतरीन डांस मूव्स के लिए मशहूर हैं, इसके साथ ही बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा भी दिखा चुकी हैं। नोरा फतेही के डांस वीडियोज आग की तरह वायरल होते हैं।
  • 6 फरवरी 1992 को टोरंटो में जन्मीं नोरा फतेही बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। नोरा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है।
    Image Source : Instagram/norafatehi
    6 फरवरी 1992 को टोरंटो में जन्मीं नोरा फतेही बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। नोरा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है।
  • एक समय ऐसा था जब नोरा फतेही को कोई पहचानता नहीं था, नोरा को असली पहचान रियलिटी शोज से मिली। जिसके बाद उनकी जिंदगी बदल गई। आज के समय में नोरा खुद का यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं।
    Image Source : Instagram/norafatehi
    एक समय ऐसा था जब नोरा फतेही को कोई पहचानता नहीं था, नोरा को असली पहचान रियलिटी शोज से मिली। जिसके बाद उनकी जिंदगी बदल गई। आज के समय में नोरा खुद का यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं।
  • नोरा फतेही रियलिटी शो बिग बॉस 9 का हिस्सा बनीं थीं, जहां से उन्हें पहचान मिली। बिग बॉस के बाद नोरा ने डांस रियलिटी शो Jhalak Dikhla Jaa  में भी हिस्सा लिया था। इस शो में नोरा ने अपने डांस मूव्स से सभी को दीवाना बना दिया था।
    Image Source : Instagram/norafatehi
    नोरा फतेही रियलिटी शो बिग बॉस 9 का हिस्सा बनीं थीं, जहां से उन्हें पहचान मिली। बिग बॉस के बाद नोरा ने डांस रियलिटी शो Jhalak Dikhla Jaa में भी हिस्सा लिया था। इस शो में नोरा ने अपने डांस मूव्स से सभी को दीवाना बना दिया था।
  • नोरा फतेही बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल-तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। नोरा ने फिल्मों में अपनी शुरुआत साल 2014 में आई फिल्म 'रोरः  टाइगर ऑफ द सुंदरबन' से की थी। हालांकि नोरा को पहचान फिल्म 'सत्यमेव जयते' के दिलबर गाने से मिली थी।
    Image Source : Instagram/norafatehi
    नोरा फतेही बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल-तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। नोरा ने फिल्मों में अपनी शुरुआत साल 2014 में आई फिल्म 'रोरः टाइगर ऑफ द सुंदरबन' से की थी। हालांकि नोरा को पहचान फिल्म 'सत्यमेव जयते' के दिलबर गाने से मिली थी।
  • नोरा फतेही अब तक कई आइटम नंबर्स में नजर आ चुकी हैं जिनमें 'कमरिया', 'एक तो कम जिंदगानी', 'नाच मेरी रानी' और 'कुसु कुसु' जैसे गाने शामिल हैं। हाल ही में नोरा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मनिके' सॉन्ग में नजर आई थीं।
    Image Source : Instagram/norafatehi
    नोरा फतेही अब तक कई आइटम नंबर्स में नजर आ चुकी हैं जिनमें 'कमरिया', 'एक तो कम जिंदगानी', 'नाच मेरी रानी' और 'कुसु कुसु' जैसे गाने शामिल हैं। हाल ही में नोरा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मनिके' सॉन्ग में नजर आई थीं।