Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. PHOTO: स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं अनुष्का-दीपिका, स्टाइलिश लुक में नजर आए ये सितारे

PHOTO: स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं अनुष्का-दीपिका, स्टाइलिश लुक में नजर आए ये सितारे

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 30, 2021 19:29 IST
  • गुरुवार को मुंबई में कई सेलेब्स को अलग-अलग जगह देखा गया। कोई स्टूडियो तो कोई सैलून के बाहर नज़र आया। इस दौरान सभी स्टाइलिश लुक में दिखे। 
 
    Image Source : YOGEN SHAH

    गुरुवार को मुंबई में कई सेलेब्स को अलग-अलग जगह देखा गया। कोई स्टूडियो तो कोई सैलून के बाहर नज़र आया। इस दौरान सभी स्टाइलिश लुक में दिखे। 

     

  • दीपिका पादुकोण को खार में एक ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस स्टाइलिश लुक में नजर आईं। उन्होंने हल्के रंग की ड्रेस पहनी थी। दीपिका ने पैपराज़ी के लिए पोज किया। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    दीपिका पादुकोण को खार में एक ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस स्टाइलिश लुक में नजर आईं। उन्होंने हल्के रंग की ड्रेस पहनी थी। दीपिका ने पैपराज़ी के लिए पोज किया। 

  • अनुष्का शर्मा को स्टूडियो के बाहर देखा गया। ऑलिव ग्रीन शर्ट-ब्लू जींस और शार्ट हेयर में एक्ट्रेस काफी कूल दिख रही थीं। अनुष्का ने स्माइल करते हुए कैमरे को पोज दिया।  
    Image Source : YOGEN SHAH

    अनुष्का शर्मा को स्टूडियो के बाहर देखा गया। ऑलिव ग्रीन शर्ट-ब्लू जींस और शार्ट हेयर में एक्ट्रेस काफी कूल दिख रही थीं। अनुष्का ने स्माइल करते हुए कैमरे को पोज दिया।  

  • एक्ट्रेस मौनी रॉय आए दिन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वो हर ड्रेस को स्टाइल से कैरी करती हैं। हाल ही में मौनी का एयरपोर्ट लुक खूब वायरल हुआ। गुरुवार को मौनी अंधेरी में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहनी थी, जो उनपर खूब जंच रही थी। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    एक्ट्रेस मौनी रॉय आए दिन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वो हर ड्रेस को स्टाइल से कैरी करती हैं। हाल ही में मौनी का एयरपोर्ट लुक खूब वायरल हुआ। गुरुवार को मौनी अंधेरी में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहनी थी, जो उनपर खूब जंच रही थी। 

  • आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में आलिया-रणबीर जोधपुर से वापस लौटे हैं, जिसके बाद शुक्रवार को वो अंधेरी में कृष्‍णा राज के बंगले को देखने पहुंची। इस दौरान रणबीर और नीतू कपूर भी उनके साथ दिखे। सभी कूल लुक में नजर आए. 
    Image Source : YOGEN SHAH

    आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में आलिया-रणबीर जोधपुर से वापस लौटे हैं, जिसके बाद शुक्रवार को वो अंधेरी में कृष्‍णा राज के बंगले को देखने पहुंची। इस दौरान रणबीर और नीतू कपूर भी उनके साथ दिखे। सभी कूल लुक में नजर आए. 

  • यामी गौतम को अंधेरी में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस सिंपल और स्टाइलिश लुक में खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने पर्पल कलर का क्रॉप टॉप और लाइट ब्लू जींस पहनी थी। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    यामी गौतम को अंधेरी में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस सिंपल और स्टाइलिश लुक में खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने पर्पल कलर का क्रॉप टॉप और लाइट ब्लू जींस पहनी थी।