Wednesday, May 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos: कंगना रनौत महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलने पहुंची

Photos: कंगना रनौत महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलने पहुंची

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 13, 2020 16:09 IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार के बीच बढ़ते तनाव के बाद अभिनेत्री रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने पहुंची। कंगना मुंबई से जाने से पहले राज्यपाल से मिलकर उन्हें राज्य सरकार के साथ चल रहे तनाव को लेकर अवगत कराना चाहती थीं। 14 सितंबर को कंगना को शहर से बाहर जाना है।
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार के बीच बढ़ते तनाव के बाद अभिनेत्री रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने पहुंची। कंगना मुंबई से जाने से पहले राज्यपाल से मिलकर उन्हें राज्य सरकार के साथ चल रहे तनाव को लेकर अवगत कराना चाहती थीं। 14 सितंबर को कंगना को शहर से बाहर जाना है।

  • कंगना और राज्य सरकार के बीच तनाव तब शुरू हुआ जब उन्होंने मुंबई के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की। कंगना ने मुंबई शहर की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से की और शहर की पुलिस फोर्स को 'झूठा' कहा।
    Image Source : yogen shah

    कंगना और राज्य सरकार के बीच तनाव तब शुरू हुआ जब उन्होंने मुंबई के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की। कंगना ने मुंबई शहर की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से की और शहर की पुलिस फोर्स को 'झूठा' कहा।

  • इसके बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कथित तौर पर कहा था कि अभिनेत्री को
    Image Source : yogen shah

    इसके बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कथित तौर पर कहा था कि अभिनेत्री को "मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है"। वहीं शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच तीखी टिप्पणियां होने के बाद बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने उनके ऑफिस की इमारत में तोड़फोड़ की।

  • इसी दौरान कंगना 9 सितंबर को केंद्र सरकार द्वारा दी गई वाई-प्लस सुरक्षा के बीच मुंबई पहुंची थीं।
    Image Source : yogen shah

    इसी दौरान कंगना 9 सितंबर को केंद्र सरकार द्वारा दी गई वाई-प्लस सुरक्षा के बीच मुंबई पहुंची थीं।

  • कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी ने एक्ट्रेस का दफ्तर तोड़ दिया था। बीएमसी का कहना था कि कंगना का दफ्तर अवैध तरीके से बना था। इसी मामले को लेकर कंगना आज राज्यपाल से मिलने पहुंची हैं।
    Image Source : yogen shah

    कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी ने एक्ट्रेस का दफ्तर तोड़ दिया था। बीएमसी का कहना था कि कंगना का दफ्तर अवैध तरीके से बना था। इसी मामले को लेकर कंगना आज राज्यपाल से मिलने पहुंची हैं।