Sunday, May 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. PICS | गढ़मुक्तेश्वर में मनोज बाजपेयी ने किया पिता की अस्थियों को प्रवाहित

PICS | गढ़मुक्तेश्वर में मनोज बाजपेयी ने किया पिता की अस्थियों को प्रवाहित

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 04, 2021 23:36 IST
  • राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी के पिता आर के बाजपेयी का रविवार सुबह निधन हो गया था। अभिनेता ने आज अपने पिता की अस्थियों को गढ़मुक्तेश्वर में गंगा नदी में प्रवाहित की।
 
    Image Source : India TV

    राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी के पिता आर के बाजपेयी का रविवार सुबह निधन हो गया था। अभिनेता ने आज अपने पिता की अस्थियों को गढ़मुक्तेश्वर में गंगा नदी में प्रवाहित की।

     

  • मनोज के पिता आर के बाजपेयी का 83 वर्ष के थे। पिछले कुछ दिनों से उनके पिता की हालत बहुत गंभीर थी। आर के बाजपेयी को सितंबर में अस्पताल में भर्ती किया गया था।  
    Image Source : India TV

    मनोज के पिता आर के बाजपेयी का 83 वर्ष के थे। पिछले कुछ दिनों से उनके पिता की हालत बहुत गंभीर थी। आर के बाजपेयी को सितंबर में अस्पताल में भर्ती किया गया था।  

  • पिता के निधन की खबर सुनने के बाद मनोज केरल से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं, जहां वह अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे। 
    Image Source : India TV

    पिता के निधन की खबर सुनने के बाद मनोज केरल से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं, जहां वह अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे। 

  • नई दिल्ली के निगम बोध घाट पर रविवार दोपहर को मनोज बाजपेयी के आर के बाजपेयी का अंतिम संस्कार किया गया।
    Image Source : India TV

    नई दिल्ली के निगम बोध घाट पर रविवार दोपहर को मनोज बाजपेयी के आर के बाजपेयी का अंतिम संस्कार किया गया।

  •  दिल्ली से दो घंटे की दूरी पर मनोज बाजपेयी ने गढ़मुक्तेश्वर में पूरे विधिविधान से अपने पिता की अस्थियों को प्रवाहित किया।
    Image Source : India TV

     दिल्ली से दो घंटे की दूरी पर मनोज बाजपेयी ने गढ़मुक्तेश्वर में पूरे विधिविधान से अपने पिता की अस्थियों को प्रवाहित किया।