Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Pics: प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को लेकर क्लीनिक पहुंचे विराट कोहली, इस तरह देखभाल करते आए नज़र

Pics: प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को लेकर क्लीनिक पहुंचे विराट कोहली, इस तरह देखभाल करते आए नज़र

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 07, 2021 12:38 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। उन्हें हाल ही में पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ खार में स्थित क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान विराट अपनी पत्नी का पूरी तरह ख्याल रखते नज़र आए।  
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। उन्हें हाल ही में पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ खार में स्थित क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान विराट अपनी पत्नी का पूरी तरह ख्याल रखते नज़र आए।  

  • दरअसल, सीढ़ियां उतरते वक्त विराट ने अनुष्का को अच्छी तरह से पकड़ा हुआ था। वो पीछे से अनुष्का को संभालते दिखाई दे रहे थे। वीरुष्का के फैंस इस तस्वीर में उनका प्यार देखकर बेहद खुश हैं। 
    Image Source : yogen shah

    दरअसल, सीढ़ियां उतरते वक्त विराट ने अनुष्का को अच्छी तरह से पकड़ा हुआ था। वो पीछे से अनुष्का को संभालते दिखाई दे रहे थे। वीरुष्का के फैंस इस तस्वीर में उनका प्यार देखकर बेहद खुश हैं। 

  • बता दें कि अपने पहले बच्चे के जन्म से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने कोरोना टेस्ट कराया, जिसका रिपोर्ट नेगेटिव आया है। 
    Image Source : yogen shah

    बता दें कि अपने पहले बच्चे के जन्म से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने कोरोना टेस्ट कराया, जिसका रिपोर्ट नेगेटिव आया है। 

  • कोहली आस्ट्रेलिया दौरा बीच में ही छोड़कर स्वदेश लौट आए हैं। एडिलेड में खेले गए पहले डे-नाइट टेस्ट में उनकी कप्तानी में भारत को हार मिली थी। उससे पहले वनडे सीरीज में भारत 1-2 से हारा था लेकिन टी20 सीरीज उसने 2-1 से जीत ली थी।
    Image Source : yogen shah

    कोहली आस्ट्रेलिया दौरा बीच में ही छोड़कर स्वदेश लौट आए हैं। एडिलेड में खेले गए पहले डे-नाइट टेस्ट में उनकी कप्तानी में भारत को हार मिली थी। उससे पहले वनडे सीरीज में भारत 1-2 से हारा था लेकिन टी20 सीरीज उसने 2-1 से जीत ली थी।

  • विराट कोहली और अनुष्का जनवरी, 2021 में बेबी का वेलकम करने के लिए तैयार हैं। विराट और अनुष्का 11 दिसंबर, 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे। दंपती ने इटली में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की थी।
    Image Source : yogen shah

    विराट कोहली और अनुष्का जनवरी, 2021 में बेबी का वेलकम करने के लिए तैयार हैं। विराट और अनुष्का 11 दिसंबर, 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे। दंपती ने इटली में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की थी।