Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. ड्रग्स मामले में NCB की रडार पर हैं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, जानें कौन हैं ये और कैसे हुई इनकी बॉलीवुड में एंट्री

ड्रग्स मामले में NCB की रडार पर हैं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, जानें कौन हैं ये और कैसे हुई इनकी बॉलीवुड में एंट्री

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 24, 2020 17:05 IST
  • सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में जब से ड्रग्स एंगल जुड़ा है तब से कई बॉलीवुड एक्ट्रेस NCB की रडार पर हैं। जिसमें बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का भी नाम शामिल हैं। एनसीबी की जांच में ड्रग्स को लेकर रकुल का नाम सामने आया जिसके बाद उन्हें समन जारी किया गया था। रकुल प्रीत सिंह ने बताया कि उन्हें कल समन नहीं मिला था आज उन्हें समन मिला है ऐसे में वो कल एनसीबी की पूछताछ में शामिल होंगी। रकुल प्रीत सिंह के अलावा कई अभिनेत्रियों का नाम सामने आने के बाद फैंस भी हैरान हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का नाम खूब सर्च भी किया जा रहा है। जानें कौन हैं रकुल प्रीत सिंह और बॉलीवुड में कैसे शुरू हुआ था रकुल का करियर। 
    Image Source : Instagram/RAKUL PREET

    सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में जब से ड्रग्स एंगल जुड़ा है तब से कई बॉलीवुड एक्ट्रेस NCB की रडार पर हैं। जिसमें बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का भी नाम शामिल हैं। एनसीबी की जांच में ड्रग्स को लेकर रकुल का नाम सामने आया जिसके बाद उन्हें समन जारी किया गया था। रकुल प्रीत सिंह ने बताया कि उन्हें कल समन नहीं मिला था आज उन्हें समन मिला है ऐसे में वो कल एनसीबी की पूछताछ में शामिल होंगी। रकुल प्रीत सिंह के अलावा कई अभिनेत्रियों का नाम सामने आने के बाद फैंस भी हैरान हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का नाम खूब सर्च भी किया जा रहा है। जानें कौन हैं रकुल प्रीत सिंह और बॉलीवुड में कैसे शुरू हुआ था रकुल का करियर। 

  • रकुल प्रीत सिंह मुख्य रूप से दिल्ली की रहने वाली हैं और पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। खास बात है कि रकुल के पिता सेना के अधिकारी थे। सिनेमाजगत में एंट्री से पहले रकुल मॉडलिंग किया करती थीं। इसके बाद साल 2009 में कन्नड़ फिल्म 'गिल्ली' में अभिनय किया। इसके बाद तेलुगू और तमिल फिल्म में काम किया। 
    Image Source : Instagram/RAKUL PREET

    रकुल प्रीत सिंह मुख्य रूप से दिल्ली की रहने वाली हैं और पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। खास बात है कि रकुल के पिता सेना के अधिकारी थे। सिनेमाजगत में एंट्री से पहले रकुल मॉडलिंग किया करती थीं। इसके बाद साल 2009 में कन्नड़ फिल्म 'गिल्ली' में अभिनय किया। इसके बाद तेलुगू और तमिल फिल्म में काम किया। 

  • तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम करने के बाद रकुल को हिंदी सिनेमाजगत में काम करने का मौका मिला। रकुल की पहली हिंदी फिल्म 'यारियां' थी जो कि साल 2014 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दिव्या खोसला कुमार ने डायरेक्ट किया था। ये फिल्म काफी चर्चा में रही लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। 
    Image Source : Instagram/RAKUL PREET

    तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम करने के बाद रकुल को हिंदी सिनेमाजगत में काम करने का मौका मिला। रकुल की पहली हिंदी फिल्म 'यारियां' थी जो कि साल 2014 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दिव्या खोसला कुमार ने डायरेक्ट किया था। ये फिल्म काफी चर्चा में रही लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। 

  • हिंदी फिल्मों के साथ-साथ रकुल कई तमिल और तेलुगू फिल्में में नजर आ चुकी हैं। हालांकि बॉलीवुड में रकुल ने महज गिनी चुनी फिल्में ही की हैं। 'यारियां' के अलावा रकुल प्रीत सिंह की हिंदी फिल्म 'अय्यारी' और 'दे दे प्यार दे' हैं। 
    Image Source : Instagram/RAKUL PREET

    हिंदी फिल्मों के साथ-साथ रकुल कई तमिल और तेलुगू फिल्में में नजर आ चुकी हैं। हालांकि बॉलीवुड में रकुल ने महज गिनी चुनी फिल्में ही की हैं। 'यारियां' के अलावा रकुल प्रीत सिंह की हिंदी फिल्म 'अय्यारी' और 'दे दे प्यार दे' हैं। 

  • रकुल आखिरी बार हिंदी फिल्म 'शिमला मिर्च' में दिखी थीं। इस फिल्म में रकुल के अलावा राजकुमार राव मुख्य किरदार में थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो रकुल को फिल्म 'यारियां' से अब तक 6 साल हो चुके हैं। जबकि तमिल और तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी फिल्म के सफर को मिलाकर सिनेमाजगत में उन्हें 11 साल हो चुके हैं। 
    Image Source : Instagram/RAKUL PREET

    रकुल आखिरी बार हिंदी फिल्म 'शिमला मिर्च' में दिखी थीं। इस फिल्म में रकुल के अलावा राजकुमार राव मुख्य किरदार में थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो रकुल को फिल्म 'यारियां' से अब तक 6 साल हो चुके हैं। जबकि तमिल और तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी फिल्म के सफर को मिलाकर सिनेमाजगत में उन्हें 11 साल हो चुके हैं।