Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos: रिया कपूर और करण बूलानी की शानदार केमिस्ट्री, अनोखी है इनकी प्रेम कहानी

Photos: रिया कपूर और करण बूलानी की शानदार केमिस्ट्री, अनोखी है इनकी प्रेम कहानी

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 14, 2021 22:14 IST
  • बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर की शादी की खबर सुर्खियों में है। बताया जा रहा है कि वो अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी संग आज शादी करने जा रही हैं। सारी रस्में अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले में हो रही है। उनके घर में वेडिंग सेरेमनी की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं। हालांकि, अभी तक परिवार की तरफ से किसी भी तरह का बयान सामने नहीं आया है। आपको बता दें कि रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने करण के साथ इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनकी शानदार केमिस्ट्री दिखाई देती है।
 
    Image Source : instagram: karanboolani/rheakapoor

    बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर की शादी की खबर सुर्खियों में है। बताया जा रहा है कि वो अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी संग आज शादी करने जा रही हैं। सारी रस्में अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले में हो रही है। उनके घर में वेडिंग सेरेमनी की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं। हालांकि, अभी तक परिवार की तरफ से किसी भी तरह का बयान सामने नहीं आया है। आपको बता दें कि रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने करण के साथ इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनकी शानदार केमिस्ट्री दिखाई देती है।

     

  • करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिया और सोनम संग भी फोटो शेयर की है। उन्होंने इस पोस्ट के साथ बताया है कि सोनम ने ही रिया के साथ उनकी पहली डेट कराई थी। 
    Image Source : instagram: karanboolani

    करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिया और सोनम संग भी फोटो शेयर की है। उन्होंने इस पोस्ट के साथ बताया है कि सोनम ने ही रिया के साथ उनकी पहली डेट कराई थी। 

  • करण बूलानी भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिया संग कई तस्वीरें पोस्ट करते हैं। 
    Image Source : instagram: karanboolani

    करण बूलानी भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिया संग कई तस्वीरें पोस्ट करते हैं। 

  • रिया फिल्म प्रोड्यूसर हैं तो करण भी लगभग 500 विज्ञापनों का निर्माण कर चुके हैं। 
    Image Source : instagram: karanboolani

    रिया फिल्म प्रोड्यूसर हैं तो करण भी लगभग 500 विज्ञापनों का निर्माण कर चुके हैं। 

  • करण शॉर्ट मूवी और डॉक्यूमेंट्री भी बना चुके हैं। वो अनिल कपूर के साथ वेब शो 24 में भी काम कर चुके हैं। करण की कपूर फैमिली के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। रिया कई मौकों पर अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी हैं। 
 
    Image Source : instagram: karanboolani/rheakapoor

    करण शॉर्ट मूवी और डॉक्यूमेंट्री भी बना चुके हैं। वो अनिल कपूर के साथ वेब शो 24 में भी काम कर चुके हैं। करण की कपूर फैमिली के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। रिया कई मौकों पर अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी हैं।