1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. 'फोटोग्रॉफ' की एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने फोटोग्रॉफर्स संग मनाया अपना जन्मदिन

'फोटोग्रॉफ' की एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने फोटोग्रॉफर्स संग मनाया अपना जन्मदिन

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Published on: February 26, 2019 13:35 IST
  • फिल्म 'फोटोग्राफ' की एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने पपाराज़ी संग अपना जन्मदिन मनाया। सान्या ने अपने घर पर फोटोग्राफरों से मुलाकात की और केक काट कर उनके साथ समय बिताया और तस्वीरें खिंचवाईं।
    1/5

    फिल्म 'फोटोग्राफ' की एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने पपाराज़ी संग अपना जन्मदिन मनाया। सान्या ने अपने घर पर फोटोग्राफरों से मुलाकात की और केक काट कर उनके साथ समय बिताया और तस्वीरें खिंचवाईं।

  • इस मौके पर अभिनेत्री सफेद और काले स्ट्राइप्ड जंपसूट में बेहद खूबसूरत लग रही थी। जन्मदिन का जश्न यही नहीं थमा, सान्या की पटाखा सह-अभिनेत्री ने अपने अन्य दोस्तों के साथ मिल कर जन्मदिन की शाम अभिनेत्री को सरप्राइज दिया, जहां सान्या शूटिंग कर रही थीं।
    2/5

    इस मौके पर अभिनेत्री सफेद और काले स्ट्राइप्ड जंपसूट में बेहद खूबसूरत लग रही थी। जन्मदिन का जश्न यही नहीं थमा, सान्या की पटाखा सह-अभिनेत्री ने अपने अन्य दोस्तों के साथ मिल कर जन्मदिन की शाम अभिनेत्री को सरप्राइज दिया, जहां सान्या शूटिंग कर रही थीं।

  • सान्या को फ़िल्म फोटोग्राफ के लिए अपार प्यार और प्रशंसा प्राप्त हो रही है जिसका प्रीमियर सनडांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल और बर्लिन इंटरनेशनल फ़िल्म फ़ेस्टिवल 2019 में किया गया था।
    3/5

    सान्या को फ़िल्म फोटोग्राफ के लिए अपार प्यार और प्रशंसा प्राप्त हो रही है जिसका प्रीमियर सनडांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल और बर्लिन इंटरनेशनल फ़िल्म फ़ेस्टिवल 2019 में किया गया था।

  • अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की पिछली फिल्म बधाई हो ने  2018 में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। अब, टैलेंट की इस पावरहाउस को 'बर्लिनले ब्रेकआउट्स: 5 टैलेंट टू वॉच' के रूप में नामित किया गया है। हॉलीवुड रिपोर्टर द्वारा प्रकाशित , सान्या में एक ऐसे सूची में खुद के लिए जगह बना ली है जिसमें दुनिया भर से अभिनेताओं का नाम शामिल है।
    4/5

    अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की पिछली फिल्म बधाई हो ने  2018 में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। अब, टैलेंट की इस पावरहाउस को 'बर्लिनले ब्रेकआउट्स: 5 टैलेंट टू वॉच' के रूप में नामित किया गया है। हॉलीवुड रिपोर्टर द्वारा प्रकाशित , सान्या में एक ऐसे सूची में खुद के लिए जगह बना ली है जिसमें दुनिया भर से अभिनेताओं का नाम शामिल है।

  • सान्या मल्होत्रा फ़िल्म फोटोग्राफ में निर्देशक रितेश बत्रा के साथ पहली बार सहयोग करने के लिए तैयार है जो 15 मार्च को देशभर में रिलीज होगी।  
    5/5

    सान्या मल्होत्रा फ़िल्म फोटोग्राफ में निर्देशक रितेश बत्रा के साथ पहली बार सहयोग करने के लिए तैयार है जो 15 मार्च को देशभर में रिलीज होगी।  

Next Photo Gallery