Sunday, May 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. सपना चौधरी ही नहीं इन हरियाणवी डांसर्स के वीडियो भी होते हैं खूब वायरल, उनकी कमाई जानकर रह जाएंगे हैरान

सपना चौधरी ही नहीं इन हरियाणवी डांसर्स के वीडियो भी होते हैं खूब वायरल, उनकी कमाई जानकर रह जाएंगे हैरान

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal Updated on: October 20, 2022 14:48 IST
  • आज के समय में हिंदी गाने से ज्यादा पंजाबी और हरियाणवी गानों को लोग पसंद करने लगे हैं। कोई पार्टी हो या शादी समारोह हर जगह हिंदी के अलावा इन भाषाओं के गाने भी डीजे पर सुनाई दे जाता है। डांसर्स के अलावा हरियाणवी सिंगर का सिक्का भी काफी मजबूत से दर्शकों के बीच चल रहा है। डांसर से लेकर सिंगर तक लाखों-करोड़ों रुपये में खेल रहे हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    आज के समय में हिंदी गाने से ज्यादा पंजाबी और हरियाणवी गानों को लोग पसंद करने लगे हैं। कोई पार्टी हो या शादी समारोह हर जगह हिंदी के अलावा इन भाषाओं के गाने भी डीजे पर सुनाई दे जाता है। डांसर्स के अलावा हरियाणवी सिंगर का सिक्का भी काफी मजबूत से दर्शकों के बीच चल रहा है। डांसर से लेकर सिंगर तक लाखों-करोड़ों रुपये में खेल रहे हैं।
  •  हरियाणवी म्यूजिक को हरियाणा से बाहर ले जाने का क्रेडिट सपना चौधरी को दिया जाए तो गलत नहीं होगा। सपना के प्रशसंक अन्य राज्यों में भी खूब है। उनके डांस मूव्स पर हर कोई फिदा रहता है। सपना का डांस वीडियो पल भर में वायरल हो जाता है।
    Image Source : INSTAGRAM
    हरियाणवी म्यूजिक को हरियाणा से बाहर ले जाने का क्रेडिट सपना चौधरी को दिया जाए तो गलत नहीं होगा। सपना के प्रशसंक अन्य राज्यों में भी खूब है। उनके डांस मूव्स पर हर कोई फिदा रहता है। सपना का डांस वीडियो पल भर में वायरल हो जाता है।
  • मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सपना चौधरी की नटेवर्थ 50 करोड़ रुपये के आसपास है। हालांकि एक समय ऐसा भी था जब सपना को पैसों की कमी की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।
    Image Source : INSTAGRAM
    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सपना चौधरी की नटेवर्थ 50 करोड़ रुपये के आसपास है। हालांकि एक समय ऐसा भी था जब सपना को पैसों की कमी की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।
  • सपना के अलावा अब कई अभिनेत्रियां हरियाण फिल्म इंडस्ट्री की शान को बढ़ा रही हैं। इस लिस्ट में प्रांजल दहिया का नाम भी शामिल है। उनके गानों के व्यूज कुछ ही घंटों में मिलियंस में पहुंच जाता है।
    Image Source : INSTAGRAM
    सपना के अलावा अब कई अभिनेत्रियां हरियाण फिल्म इंडस्ट्री की शान को बढ़ा रही हैं। इस लिस्ट में प्रांजल दहिया का नाम भी शामिल है। उनके गानों के व्यूज कुछ ही घंटों में मिलियंस में पहुंच जाता है।
  • '52 गज का दामन' गाने ने प्रांजल की फैन फॉलोइंग को काफी बढ़ा दिया था। आज भी इस गाने कि डिमांड काफी रहती है। रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रांजल की नेटवर्थ करीब 2 करोड़ रुपये है।
    Image Source : INSTAGRAM
    '52 गज का दामन' गाने ने प्रांजल की फैन फॉलोइंग को काफी बढ़ा दिया था। आज भी इस गाने कि डिमांड काफी रहती है। रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रांजल की नेटवर्थ करीब 2 करोड़ रुपये है।
  • अंजली राघव हरियाणा की टॉप अभिनेत्री और मॉडल में गिनी जाती है। उन्होंने अबतक कई हरियाणवी गानों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है।
    Image Source : INSTAGRAM
    अंजली राघव हरियाणा की टॉप अभिनेत्री और मॉडल में गिनी जाती है। उन्होंने अबतक कई हरियाणवी गानों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है।
  • मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंजली राघव की नेटवर्थ 50 लाख से 1 करोड़ रुपये के बीच है। बताया जाता है कि वह एक लाइव शो के लिए लाखों चार्ज लेती हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंजली राघव की नेटवर्थ 50 लाख से 1 करोड़ रुपये के बीच है। बताया जाता है कि वह एक लाइव शो के लिए लाखों चार्ज लेती हैं।
  • डांसर ही नहीं हरियाणवी सिंगर भी बला की खूबसूरत और 
टैलेंटेड होती हैं। इसका उदाहरण रेणुका पंवार हैं। रेणुका ने अपने गाने के दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है।
    Image Source : INSTAGRAM
    डांसर ही नहीं हरियाणवी सिंगर भी बला की खूबसूरत और टैलेंटेड होती हैं। इसका उदाहरण रेणुका पंवार हैं। रेणुका ने अपने गाने के दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है।
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेणुका पंवार की नेटवर्थ 1 करोड़ रुपये के आसपास है। उन्होंने '52 गज का दामन' और 'कबूतर' जैसे हिट गाने गाए हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेणुका पंवार की नेटवर्थ 1 करोड़ रुपये के आसपास है। उन्होंने '52 गज का दामन' और 'कबूतर' जैसे हिट गाने गाए हैं।
  • हरियाणवी मॉडल पूजा हुड्डा को पटोला गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। उनकी ठेठ अदा किसी भी गाने की शान को बढ़ा देती है। खबरों के मुताबिक, हरियाणा के लोगों के दिलों पर राज करने वाली पूजा करोड़ों रुपये कमाती हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    हरियाणवी मॉडल पूजा हुड्डा को पटोला गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। उनकी ठेठ अदा किसी भी गाने की शान को बढ़ा देती है। खबरों के मुताबिक, हरियाणा के लोगों के दिलों पर राज करने वाली पूजा करोड़ों रुपये कमाती हैं।