Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. तस्वीरों के जरिए देखिए रणबीर-आलिया के डेटिंग से लेकर राहा के पैरेंट्स बनने तक का सफर

तस्वीरों के जरिए देखिए रणबीर-आलिया के डेटिंग से लेकर राहा के पैरेंट्स बनने तक का सफर

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8 Updated on: April 14, 2024 11:20 IST
  • रणबीर और आलिया की शादी को आज दो साल पूरे हो गए हैं। कपल ने 14 अप्रैल, 2022 में सात फेरे लिए थे। ऐसे में इस खास मौके पर तस्वीरों के जरिए देखिए रणबीर-आलिया के डेटिंग से लेकर राहा के पैरेंट्स बनने तक का सफर।
    Image Source : x
    रणबीर और आलिया की शादी को आज दो साल पूरे हो गए हैं। कपल ने 14 अप्रैल, 2022 में सात फेरे लिए थे। ऐसे में इस खास मौके पर तस्वीरों के जरिए देखिए रणबीर-आलिया के डेटिंग से लेकर राहा के पैरेंट्स बनने तक का सफर।
  • वहीं शादी से पहले कपल ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। दोनों की लव स्टोरी किसी परियों की कहानी से कम नहीं है।
    Image Source : x
    वहीं शादी से पहले कपल ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। दोनों की लव स्टोरी किसी परियों की कहानी से कम नहीं है।
  • इस लव स्टोरी की शुरूआत आलिया भट्ट की तरफ से हुई थी। आलिया ने खुद 'कॉफी विद करण' में बताया था कि कैसे वह संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' के सेट पर रणबीर कपूर को देखते ही उनकी दीवानी हो गई थीं। इस वक्त आलिया की उम्र में महज 11 साल थी।
    Image Source : x
    इस लव स्टोरी की शुरूआत आलिया भट्ट की तरफ से हुई थी। आलिया ने खुद 'कॉफी विद करण' में बताया था कि कैसे वह संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' के सेट पर रणबीर कपूर को देखते ही उनकी दीवानी हो गई थीं। इस वक्त आलिया की उम्र में महज 11 साल थी।
  • हालांकि दोनों के बीच कुछ-कुछ होता है वाला सीन साल 2018 में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से शुरू हुआ। फरवरी 2018 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी।
    Image Source : x
    हालांकि दोनों के बीच कुछ-कुछ होता है वाला सीन साल 2018 में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से शुरू हुआ। फरवरी 2018 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी।
  • इसके बाद बतौर कपल दोनों को पहली बार सोनम कपूर की शादी में  देखा गया। मई 2018 में हुई इस शादी में आलिया ने लाइम ग्रीन रंग का लहंगा पहना था। वहीं रणबीर बंदगला कुर्ता और पैजामा पहने नजर आए थे। इसी दौरान दोनों को साथ देख इनके अफेयर की खबरें तेज़ हो गई थीं।
    Image Source : x
    इसके बाद बतौर कपल दोनों को पहली बार सोनम कपूर की शादी में देखा गया। मई 2018 में हुई इस शादी में आलिया ने लाइम ग्रीन रंग का लहंगा पहना था। वहीं रणबीर बंदगला कुर्ता और पैजामा पहने नजर आए थे। इसी दौरान दोनों को साथ देख इनके अफेयर की खबरें तेज़ हो गई थीं।
  • इसके बाद आलिया भट्ट सितंबर 2018 में ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क भी गई थीं, जिसकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। हालांकि तू तक इस कपल ने अपनी डेटिंग की खबरों को कन्फर्म नहीं किया था।
    Image Source : x
    इसके बाद आलिया भट्ट सितंबर 2018 में ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क भी गई थीं, जिसकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। हालांकि तू तक इस कपल ने अपनी डेटिंग की खबरों को कन्फर्म नहीं किया था।
  • दोनों ने एक-दूसरो को डेट करने की बात 2019 के फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में एक्सेप्ट की। इस दौरान आलिया को जब अवॉर्ड मिल रहा था तो अपनी एक्सेप्टेंस स्पीच में उन्होंने रणबीर को आई लव यू कहा था।
    Image Source : x
    दोनों ने एक-दूसरो को डेट करने की बात 2019 के फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में एक्सेप्ट की। इस दौरान आलिया को जब अवॉर्ड मिल रहा था तो अपनी एक्सेप्टेंस स्पीच में उन्होंने रणबीर को आई लव यू कहा था।
  • इसके बाद से ही अकसर दोनों की शादी की खबरें आने लगी। कई बार तो दोनों की शादी के डेट तक सामने आए। 2020 की शुरुआत में भी ऐसी खबरें थी की ये दोनों दिसंबर 2020 में शादी कर लेंगे। लेकिन लंबे वक्त तक दोनों ने अपने चाहने वालों को इसका इंतजार करवाया।
    Image Source : x
    इसके बाद से ही अकसर दोनों की शादी की खबरें आने लगी। कई बार तो दोनों की शादी के डेट तक सामने आए। 2020 की शुरुआत में भी ऐसी खबरें थी की ये दोनों दिसंबर 2020 में शादी कर लेंगे। लेकिन लंबे वक्त तक दोनों ने अपने चाहने वालों को इसका इंतजार करवाया।
  • हालांकि दोनों अकसर साथ में वेकेशन पर जाते हुए देखे जाते थे। दोनों को अफ्रीका में साथ में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी।
    Image Source : x
    हालांकि दोनों अकसर साथ में वेकेशन पर जाते हुए देखे जाते थे। दोनों को अफ्रीका में साथ में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी।
  • इसके बाद दोनों को न्यू इयर पर भी साथ में देखा गया। वहीं आलिया रणबीर के फैमिली फंक्शन में भी अकसर नजर आती थीं।
    Image Source : x
    इसके बाद दोनों को न्यू इयर पर भी साथ में देखा गया। वहीं आलिया रणबीर के फैमिली फंक्शन में भी अकसर नजर आती थीं।
  • वहीं लगभग 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आलिया-रणबीर नेशादी का फैसला किया और 14 अप्रैल, 2022 में सात फेरे लिए थे। आज यानी 14 अप्रैल, 2024 को उनकी शादी को 2 साल पूरे हो गए हैं।
    Image Source : x
    वहीं लगभग 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आलिया-रणबीर नेशादी का फैसला किया और 14 अप्रैल, 2022 में सात फेरे लिए थे। आज यानी 14 अप्रैल, 2024 को उनकी शादी को 2 साल पूरे हो गए हैं।
  • वहीं शादी के कुछ समय बाद दोनों ने पेरेंट्स बनने की खबर देकर इंडस्ट्री में हलचल मचा दी थी। दोनों 7 नवंबर 2022 को बेटी राहा के पैरेंट्स बने। वहीं अब राहा अपनी क्यूटनेस को लेकर अकसर चर्चा में छाई रहती हैं।
    Image Source : x
    वहीं शादी के कुछ समय बाद दोनों ने पेरेंट्स बनने की खबर देकर इंडस्ट्री में हलचल मचा दी थी। दोनों 7 नवंबर 2022 को बेटी राहा के पैरेंट्स बने। वहीं अब राहा अपनी क्यूटनेस को लेकर अकसर चर्चा में छाई रहती हैं।