Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने टीम के साथ मनाया 'शेरशाह' की सफलता का जश्न

Photos: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने टीम के साथ मनाया 'शेरशाह' की सफलता का जश्न

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 21, 2021 9:00 IST
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' रिलीज हो चुकी है और हर तरफ इसकी तारीफ हो रही है। अपनी शानदार एक्टिंग से सिद्धार्थ और कियारा ने न सिर्फ लोगों का दिल जीता, बल्कि फिल्म की कहान ने दर्शकों का दिल छू लिया। अब मूवी की पूरी टीम ने एक साथ सफलता का जश्न मनाया। उनकी सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 
    Image Source : yogen shah

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' रिलीज हो चुकी है और हर तरफ इसकी तारीफ हो रही है। अपनी शानदार एक्टिंग से सिद्धार्थ और कियारा ने न सिर्फ लोगों का दिल जीता, बल्कि फिल्म की कहान ने दर्शकों का दिल छू लिया। अब मूवी की पूरी टीम ने एक साथ सफलता का जश्न मनाया। उनकी सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

  • स्वतंत्रता दिवस से पहले ओटीटी पर 'शेरशाह' रिलीज हुई थी। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कारगिल युद्ध के नायक और परम वीर चक्र प्राप्तकर्ता, कप्तान विक्रम बत्रा का किरदार बखूबी निभाया। उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। 
    Image Source : yogen shah

    स्वतंत्रता दिवस से पहले ओटीटी पर 'शेरशाह' रिलीज हुई थी। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कारगिल युद्ध के नायक और परम वीर चक्र प्राप्तकर्ता, कप्तान विक्रम बत्रा का किरदार बखूबी निभाया। उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। 

  • 'शेरशाह' एक युद्ध नायक की सच्ची कहानी है, जिसकी अदम्य भावना और बहादुरी ने हमारे देश को जीत दिलाई। उनका बलिदान अमूल्य है और उनका जीवन आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणा है।
    Image Source : yogen shah

    'शेरशाह' एक युद्ध नायक की सच्ची कहानी है, जिसकी अदम्य भावना और बहादुरी ने हमारे देश को जीत दिलाई। उनका बलिदान अमूल्य है और उनका जीवन आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणा है।

  • विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित और जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, 'शेरशाह' में कियारा आडवाणी, शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर हैं।
    Image Source : yogen shah

    विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित और जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, 'शेरशाह' में कियारा आडवाणी, शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर हैं।

  • इसमें अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा ने भी अहम भूमिका निभाई है। 
    Image Source : yogen shah

    इसमें अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा ने भी अहम भूमिका निभाई है। 

  • फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ आम जनता ने खूब सराहा है। 
    Image Source : yogen shah

    फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ आम जनता ने खूब सराहा है। 

  • आने वाले समय में कियारा 'भूल भुलैया', 'जुग जुग जियो' और 'मिस्टर लेले' में नजर आने वाली हैं। वहीं, सिद्धार्थ 'मिशन मजनू' में दिखाई देंगे, जिसमें साउथ की स्टार रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं। 
    Image Source : yogen shah

    आने वाले समय में कियारा 'भूल भुलैया', 'जुग जुग जियो' और 'मिस्टर लेले' में नजर आने वाली हैं। वहीं, सिद्धार्थ 'मिशन मजनू' में दिखाई देंगे, जिसमें साउथ की स्टार रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं।