Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. सिंगर मोनाली ठाकुर ने 2017 में बॉयफ्रेंड से चुपचाप कर ली थी शादी, 3 साल बाद किया खुलासा

सिंगर मोनाली ठाकुर ने 2017 में बॉयफ्रेंड से चुपचाप कर ली थी शादी, 3 साल बाद किया खुलासा

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 11, 2020 18:17 IST
  • बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है। मोनाली ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने 2017 में बॉयफ्रेंड माइक रिचर से शादी कर ली थी। 
    Image Source : INSTAGRAM

    बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है। मोनाली ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने 2017 में बॉयफ्रेंड माइक रिचर से शादी कर ली थी। 

  • माइक रिचर स्विट्जरलैंड बेस्ड बिजनसेमैन हैं। मोनाली की शादी की खबर कई लोगों के लिए शॉक की तरह हो सकती है।
    Image Source : Instagram

    माइक रिचर स्विट्जरलैंड बेस्ड बिजनसेमैन हैं। मोनाली की शादी की खबर कई लोगों के लिए शॉक की तरह हो सकती है।

  • मोनाली ने इंटरव्यू में बताया कि मेरी शादी की खबर इंडस्ट्री के कई दोस्तों के लिए शॉक हो सकती है क्योंकि उनमें से किसी को शादी में बुलाया नहीं गया था। हम शादी की अनाउंसमेंट डिले कर रही थीं जिसकी वजह से तीन साल बीत गए।
    Image Source : INSTAGRAM

    मोनाली ने इंटरव्यू में बताया कि मेरी शादी की खबर इंडस्ट्री के कई दोस्तों के लिए शॉक हो सकती है क्योंकि उनमें से किसी को शादी में बुलाया नहीं गया था। हम शादी की अनाउंसमेंट डिले कर रही थीं जिसकी वजह से तीन साल बीत गए।

  • मोनाली ने बताया माइक से उनकी पहली मुलाकात स्विट्जरलैंड में हुई थी। माइक ने मुझे क्रिसमस 2016 को ठीक उसी जगह पेड़ के नीचे प्रपोज किया था, जहां हम पहली बार मिले थे। मेरा जवाब हां था।
    Image Source : INSTAGRAM

    मोनाली ने बताया माइक से उनकी पहली मुलाकात स्विट्जरलैंड में हुई थी। माइक ने मुझे क्रिसमस 2016 को ठीक उसी जगह पेड़ के नीचे प्रपोज किया था, जहां हम पहली बार मिले थे। मेरा जवाब हां था।

  • वेलेंटाइन डे पर मोनाली ठाकुर ने माइक के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था- यह मेरा इस साल का वेलेंटाइन है, अगले साल, उसके अगले साल......। मगर मोनाली ने पोस्ट में यह नहीं बताया था कि माइक उनके पति हैं।
    Image Source : INSTAGRAM

    वेलेंटाइन डे पर मोनाली ठाकुर ने माइक के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था- यह मेरा इस साल का वेलेंटाइन है, अगले साल, उसके अगले साल......। मगर मोनाली ने पोस्ट में यह नहीं बताया था कि माइक उनके पति हैं।

  • मोनाली ठाकुर का नया गाना दिल का फितूर मंगलवार को रिलीज हो गया है। इस गाने में मोनाली और उनके पति माइक रिचर नजर आने वाले हैं।
    Image Source : INSTAGRAM

    मोनाली ठाकुर का नया गाना दिल का फितूर मंगलवार को रिलीज हो गया है। इस गाने में मोनाली और उनके पति माइक रिचर नजर आने वाले हैं।