Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. PHOTOS: सीमा खान की बर्थडे पार्टी में सितारों का जमावड़ा, करण जौहर से मलाइका अरोड़ा तक ने की शिरकत

PHOTOS: सीमा खान की बर्थडे पार्टी में सितारों का जमावड़ा, करण जौहर से मलाइका अरोड़ा तक ने की शिरकत

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 14, 2021 20:16 IST
  • सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने अपना जन्मदिन धूमधाम से मनाया। जन्मदिन की पार्टी सीमा खान के भाई बंटी सचदेव के घर पर रखी गई थी। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां पहुंचीं। बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर को सीमा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है जिसमें करण जौहर भी नजर आ रहे हैं।
    Image Source : Instagram/SEEMA KHAN

    सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने अपना जन्मदिन धूमधाम से मनाया। जन्मदिन की पार्टी सीमा खान के भाई बंटी सचदेव के घर पर रखी गई थी। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां पहुंचीं। बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर को सीमा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है जिसमें करण जौहर भी नजर आ रहे हैं।

  • इस बर्थडे पार्टी में मलाइका अरोड़ा पहुंची थीं। इस खास मौके पर मलाइका ने डेनिम जींस के साथ सफेद रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ था। इसके साथ ही मैचिंग सफेद रंग का मास्क भी लगाया हुआ था। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    इस बर्थडे पार्टी में मलाइका अरोड़ा पहुंची थीं। इस खास मौके पर मलाइका ने डेनिम जींस के साथ सफेद रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ था। इसके साथ ही मैचिंग सफेद रंग का मास्क भी लगाया हुआ था। 

  • मलाइका के अलावा उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी सीमा खान की बर्थडे पार्टी में स्पॉट हुईं। अमृता ने मीडिया को देखते ही वेब भी किया। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    मलाइका के अलावा उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी सीमा खान की बर्थडे पार्टी में स्पॉट हुईं। अमृता ने मीडिया को देखते ही वेब भी किया। 

  • बर्थडे पार्टी में स्टार किड्स भी स्पॉट हुए। ये देखिए मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का बेटा अरहान खान और सीमा-सोहेल का बेटा निर्वाण खान भी एक साथ कैमरे में कैद हुए। तस्वीरों को देखकर ही लग रहा है दोनों भाइयों में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। 
 
    Image Source : YOGEN SHAH

    बर्थडे पार्टी में स्टार किड्स भी स्पॉट हुए। ये देखिए मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का बेटा अरहान खान और सीमा-सोहेल का बेटा निर्वाण खान भी एक साथ कैमरे में कैद हुए। तस्वीरों को देखकर ही लग रहा है दोनों भाइयों में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। 

     

  • अन्नया पांडे और चंकी पांडे भी इस बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। देखिए दोनों की पार्टी से बाहर निकलते हुए की तस्वीरें। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    अन्नया पांडे और चंकी पांडे भी इस बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। देखिए दोनों की पार्टी से बाहर निकलते हुए की तस्वीरें।