Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं ये बॉलीवुड और एल्बम सॉन्ग, देखें लिस्ट

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं ये बॉलीवुड और एल्बम सॉन्ग, देखें लिस्ट

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: July 10, 2023 23:26 IST
  • सोशल मीडिया के जमाने में कुछ भी कभी वायरल हो सकता है, लेकिन ट्रेंड वहीं करता हैं, जो लोगों को पसंद आता है। इस साल कई जबरदस्त फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं, जो हिट रही है। इसी बीच अब कुछ अपकमिंग फिल्मं और एल्बम सॉन्ग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    सोशल मीडिया के जमाने में कुछ भी कभी वायरल हो सकता है, लेकिन ट्रेंड वहीं करता हैं, जो लोगों को पसंद आता है। इस साल कई जबरदस्त फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं, जो हिट रही है। इसी बीच अब कुछ अपकमिंग फिल्मं और एल्बम सॉन्ग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल का म्यूजिक एल्बम 'यार का सताया हुआ है' जब से रिलीज हुआ है, तब से इस पर लाखों लोगों ने रील्स बनाई है। इस गाने को लोगों से बहुत प्यार मिल रहा है। गाने को बी प्राक ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल जानी ने लिखे हैं। म्यूजिक वीडियो का निर्देशन अरविंदर खैरा ने किया है।
    Image Source : INSTAGRAM
    नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल का म्यूजिक एल्बम 'यार का सताया हुआ है' जब से रिलीज हुआ है, तब से इस पर लाखों लोगों ने रील्स बनाई है। इस गाने को लोगों से बहुत प्यार मिल रहा है। गाने को बी प्राक ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल जानी ने लिखे हैं। म्यूजिक वीडियो का निर्देशन अरविंदर खैरा ने किया है।
  • आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का गाना 'तुम क्या मिले' कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था। इस फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर है। आपको बता दें कि फिल्म में रणवीर और आलिया के साथ धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन भी हैं। यह फिल्म 28 जुलाई, 2023 को रिलीज होगी।
    Image Source : INSTAGRAM
    आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का गाना 'तुम क्या मिले' कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था। इस फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर है। आपको बता दें कि फिल्म में रणवीर और आलिया के साथ धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन भी हैं। यह फिल्म 28 जुलाई, 2023 को रिलीज होगी।
  • कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का रोमांटिक सॉन्ग 'नसीब से' इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहा है। ये फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।
    Image Source : INSTAGRAM
    कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का रोमांटिक सॉन्ग 'नसीब से' इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहा है। ये फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।
  • वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'बवाल' पहला गाना 'तुम्हें कितना प्यार करते' रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।
    Image Source : INSTAGRAM
    वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'बवाल' पहला गाना 'तुम्हें कितना प्यार करते' रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।
  • तमन्ना भाटिया का 'कावाला' सॉन्ग कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लोग इस पर जमकर रील्स भी बना रहे हैं। ये गाना एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' का है।
    Image Source : INSTAGRAM
    तमन्ना भाटिया का 'कावाला' सॉन्ग कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लोग इस पर जमकर रील्स भी बना रहे हैं। ये गाना एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' का है।
  • तारा सिंह और सकीना 22 साल बाद फिर से साथ में नजर आने वाले हैं। फिल्म 'गदर 2' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। फिल्म का पहला गाना 'उड़ जा काले कावा' लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। 'गदर 2' फिल्म 11 अगस्त को थियेटर में रिलीज होगी।
    Image Source : INSTAGRAM
    तारा सिंह और सकीना 22 साल बाद फिर से साथ में नजर आने वाले हैं। फिल्म 'गदर 2' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। फिल्म का पहला गाना 'उड़ जा काले कावा' लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। 'गदर 2' फिल्म 11 अगस्त को थियेटर में रिलीज होगी।