Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Yami Gautam की अदाओं पर दिल हार बैठे फैंस, Photos देख आप भी कहेंगे 'खूबसूरत'

Yami Gautam की अदाओं पर दिल हार बैठे फैंस, Photos देख आप भी कहेंगे 'खूबसूरत'

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini Published on: November 26, 2022 12:35 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों दिमाग पर छाई हुई हैं। यामी 28 नवंबर को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं, इससे पहले यामी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ स्टाइलिश और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।
    Image Source : Instagram/yamigautam
    बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों दिमाग पर छाई हुई हैं। यामी 28 नवंबर को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं, इससे पहले यामी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ स्टाइलिश और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।
  • Yami Gautam ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने साउथ की फिल्मों में काम किया और फिर बॉलीवुड में साल 2012 में अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'विक्की डोनर' से डेब्यू किया था।
    Image Source : Instagram/yamigautam
    Yami Gautam ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने साउथ की फिल्मों में काम किया और फिर बॉलीवुड में साल 2012 में अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'विक्की डोनर' से डेब्यू किया था।
  • यामी गौतम अपनी पहली ही फिल्म से लोगों की नजर में आ गई थीं। यामी की खूबसूरती और अभिनय दोनों की खूब तारीफ हुई थी। दर्शकों को आयुष्मान और यामी की जोड़ी ऑन स्क्रीन काफी पसंद हैं।
    Image Source : Instagram/yamigautam
    यामी गौतम अपनी पहली ही फिल्म से लोगों की नजर में आ गई थीं। यामी की खूबसूरती और अभिनय दोनों की खूब तारीफ हुई थी। दर्शकों को आयुष्मान और यामी की जोड़ी ऑन स्क्रीन काफी पसंद हैं।
  • 28 नवंबर 1988 को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में जन्मीं यामी गौतम ने अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले चंडीगढ़ में लॉ की पढ़ाई कर रही थीं। यामी एक आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थीं।
    Image Source : Instagram/yamigautam
    28 नवंबर 1988 को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में जन्मीं यामी गौतम ने अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले चंडीगढ़ में लॉ की पढ़ाई कर रही थीं। यामी एक आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थीं।
  • यामी गौतम फिल्मों में अभिनय के साथ-साथ मॉडलिंग और ब्रांड्स का एंडोर्समेंट भी करती हैं जिससे यामी की खूब कमाई होती है। यामी की बहन सुरीली भी फेमस एक्ट्रेस हैं।
    Image Source : Instagram/yamigautam
    यामी गौतम फिल्मों में अभिनय के साथ-साथ मॉडलिंग और ब्रांड्स का एंडोर्समेंट भी करती हैं जिससे यामी की खूब कमाई होती है। यामी की बहन सुरीली भी फेमस एक्ट्रेस हैं।
  • यामी गौतम ने 'बदलापुर', 'काबिल', 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' और 'बाला' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। आखिरी बार यामी गौतम एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'दसवीं' में नजर आई थीं।
    Image Source : Instagram/yamigautam
    यामी गौतम ने 'बदलापुर', 'काबिल', 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' और 'बाला' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। आखिरी बार यामी गौतम एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'दसवीं' में नजर आई थीं।
  • यामी गौतम ने बीते साल 4 जून 2021 को फिल्ममेकर आदित्य धर के साथ शादी रचाई थी। यामी ने अपनी शादी में 33 साल पुरानी अपनी मां की साड़ी पहनी थी।
    Image Source : Instagram/yamigautam
    यामी गौतम ने बीते साल 4 जून 2021 को फिल्ममेकर आदित्य धर के साथ शादी रचाई थी। यामी ने अपनी शादी में 33 साल पुरानी अपनी मां की साड़ी पहनी थी।
  • यामी गौतम आने वाले समय में अक्षय कुमार के साथ मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'ओह माय गोड- 2' में दिखाई देंगी। ये फिल्म साल 2023 में रिलीज हो सकती है जिसकी शूटिंग भी करीब-करीब पूरी हो चुकी है।
    Image Source : Instagram/yamigautam
    यामी गौतम आने वाले समय में अक्षय कुमार के साथ मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'ओह माय गोड- 2' में दिखाई देंगी। ये फिल्म साल 2023 में रिलीज हो सकती है जिसकी शूटिंग भी करीब-करीब पूरी हो चुकी है।