Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. साल 2023 में शादी रचाने वाले हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स, लिस्ट में शामिल हैं इन सितारों के नाम

साल 2023 में शादी रचाने वाले हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स, लिस्ट में शामिल हैं इन सितारों के नाम

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini Published on: December 14, 2022 21:33 IST
  • साल 2023 में बॉलीवुड के कई लवबर्ड्स शादी के बंधन में बंधने वाले हैं जिनमें से कुछ ने तो शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है और कुछ सेलेब्स अभी भी इस बात को छुपा रहे हैं। यहां हम आपको बताने वाले हैं उन सेलेब्स के बारे में जो साल 2023 में अपना घर बसा सकते हैं।
    Image Source : instagram/mevidyutjammwal/jackkybhagnani
    साल 2023 में बॉलीवुड के कई लवबर्ड्स शादी के बंधन में बंधने वाले हैं जिनमें से कुछ ने तो शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है और कुछ सेलेब्स अभी भी इस बात को छुपा रहे हैं। यहां हम आपको बताने वाले हैं उन सेलेब्स के बारे में जो साल 2023 में अपना घर बसा सकते हैं।
  • सुनील शेट्टी की बेटी अथिया और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। पहले खबरें थीं कि अथिया-केएल राहुल साल 2022 के अंत में शादी रचाएंगे लेकिन अब रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों 21 से 23 जनवरी को शादी करने वाले हैं।
    Image Source : instagram/athiya
    सुनील शेट्टी की बेटी अथिया और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। पहले खबरें थीं कि अथिया-केएल राहुल साल 2022 के अंत में शादी रचाएंगे लेकिन अब रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों 21 से 23 जनवरी को शादी करने वाले हैं।
  • फिल्म 'शेरशाह' के बाद से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर के चर्चे खूब हो रहे हैं। दोनों अक्सर साथ में वक्त बिताते भी दिखाई देते हैं और साथ में बर्थडे भी सेलिब्रेट करते हैं। खबरों की मानें तो दोनों की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं और वेन्यू भी फाइनल है। कियारा-सिद्धार्थ ने शादी के लिए चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास स्पा एंड रिसॉर्ट बुक किया है, जहां वह 2023 में शादी रचा सकते हैं।
    Image Source : instagram/kiaraaliaadvani
    फिल्म 'शेरशाह' के बाद से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर के चर्चे खूब हो रहे हैं। दोनों अक्सर साथ में वक्त बिताते भी दिखाई देते हैं और साथ में बर्थडे भी सेलिब्रेट करते हैं। खबरों की मानें तो दोनों की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं और वेन्यू भी फाइनल है। कियारा-सिद्धार्थ ने शादी के लिए चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास स्पा एंड रिसॉर्ट बुक किया है, जहां वह 2023 में शादी रचा सकते हैं।
  • बी-टाउन के फेमस कपल अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा का इश्क तो जगजाहिर है। दोनों की शादी की अफवाहें तो कई बार सामने आ चुकी हैं लेकिन अभी तक दोनों शादी के बंधन में नहीं बंधे। कयास लगाए जा रहे हैं कि साल 2023 में मलाइका-अर्जुन शादी कर सकते हैं।
    Image Source : instagram/malaikaaroraofficial
    बी-टाउन के फेमस कपल अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा का इश्क तो जगजाहिर है। दोनों की शादी की अफवाहें तो कई बार सामने आ चुकी हैं लेकिन अभी तक दोनों शादी के बंधन में नहीं बंधे। कयास लगाए जा रहे हैं कि साल 2023 में मलाइका-अर्जुन शादी कर सकते हैं।
  • टीवी की दुनिया के फेमस कपल करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। दोनों का प्यार रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' में परवान चढ़ा था और आज भी तेजस्वी-करण साथ हैं। फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है। खबरों की मानें तो करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश साल 2023 में शादी रचाने वाले हैं।
    Image Source : instagram/kkundrra
    टीवी की दुनिया के फेमस कपल करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। दोनों का प्यार रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' में परवान चढ़ा था और आज भी तेजस्वी-करण साथ हैं। फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है। खबरों की मानें तो करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश साल 2023 में शादी रचाने वाले हैं।
  • रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने साल 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था जिसके बाद से फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है। पार्टी हो या फिर वेकेशन दोनों हर जगह साथ नजर आते हैं। उम्मीद है कि साल 2023 में रकुलप्रीत-जैकी शादी रचा सकते हैं।
    Image Source : instagram/rakulpreet/jackkybhagnani
    रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने साल 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था जिसके बाद से फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है। पार्टी हो या फिर वेकेशन दोनों हर जगह साथ नजर आते हैं। उम्मीद है कि साल 2023 में रकुलप्रीत-जैकी शादी रचा सकते हैं।
  • विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर नंदिता महतानी संग तस्वीरें शेयर करते हुए पिछले साल अपने प्यार का इजहार किया था। विद्युत-नंदिता ने आगरा में इंगेजमेंट की थी। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि 2023 में दोनों की शादी कर सकते हैं।
    Image Source : instagram/mevidyutjammwal
    विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर नंदिता महतानी संग तस्वीरें शेयर करते हुए पिछले साल अपने प्यार का इजहार किया था। विद्युत-नंदिता ने आगरा में इंगेजमेंट की थी। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि 2023 में दोनों की शादी कर सकते हैं।