Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. Birthday Special: दुलकर सलमान की बेटी मरियम के साथ प्यारी सी तस्वीरें

Birthday Special: दुलकर सलमान की बेटी मरियम के साथ प्यारी सी तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 28, 2020 9:41 IST
  • एक्टर दुलकर सलमान आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने अपने परिवार और दोस्त पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ जन्मदिन मनाया। सलमान अपनी बेटी मरियम के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। आइए आपको इन पिता-बेटी की प्यारी तस्वीरें दिखाते हैं।
    Image Source : INSTAGRAM/dqsalmaan

    एक्टर दुलकर सलमान आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने अपने परिवार और दोस्त पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ जन्मदिन मनाया। सलमान अपनी बेटी मरियम के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। आइए आपको इन पिता-बेटी की प्यारी तस्वीरें दिखाते हैं।

  • दुलकर सलमान अपनी बेटी के साथ बच्चे बन जाते हैं। वह उनके साथ खूब खेलते हैं। मरियम 3 साल की हो गई हैं। मरियम के तीसरे बर्थडे पर दुलकर ने बेटी के साथ ये तस्वीर शेयर की थी।
    Image Source : INSTAGRAM/dqsalmaan

    दुलकर सलमान अपनी बेटी के साथ बच्चे बन जाते हैं। वह उनके साथ खूब खेलते हैं। मरियम 3 साल की हो गई हैं। मरियम के तीसरे बर्थडे पर दुलकर ने बेटी के साथ ये तस्वीर शेयर की थी।

  • दुलकर की बेटी मरियम भी उन्ही की तरह है। दोनों के खड़े होने का अंदाज एक-सा है। दुलकर ने बेटी के साथ एक जैसा पोज देते हुए तस्वीर शेयर की थी।
    Image Source : INSTAGRAM/dqsalmaan

    दुलकर की बेटी मरियम भी उन्ही की तरह है। दोनों के खड़े होने का अंदाज एक-सा है। दुलकर ने बेटी के साथ एक जैसा पोज देते हुए तस्वीर शेयर की थी।

  • सलमान अपनी बेटी और पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही 22 दिसंबर 2011 को अमल सुफिया से शादी कर ली थी।
    Image Source : INSTAGRAM/dqsalmaan

    सलमान अपनी बेटी और पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही 22 दिसंबर 2011 को अमल सुफिया से शादी कर ली थी।

  • उन्हें अपनी बेटी मरियम की तस्वीरें क्लिक करना बहुत पसंद है। जब भी शूटिंग के लिए दुलकर बाहर जाते हैं तो बेटी की तस्वीरें क्लिक करना मिस करते हैं।
    Image Source : INSTAGRAM/dqsalmaan

    उन्हें अपनी बेटी मरियम की तस्वीरें क्लिक करना बहुत पसंद है। जब भी शूटिंग के लिए दुलकर बाहर जाते हैं तो बेटी की तस्वीरें क्लिक करना मिस करते हैं।

  • दुलकर सलमान जल्द ही फिल्म कुरुप में नजर आने वाले हैं। वह अपने जन्मदिन पर फिल्म से जुड़ा कुछ अपडेट शेयर कर सकते हैं।
    Image Source : INSTAGRAM/dqsalmaan

    दुलकर सलमान जल्द ही फिल्म कुरुप में नजर आने वाले हैं। वह अपने जन्मदिन पर फिल्म से जुड़ा कुछ अपडेट शेयर कर सकते हैं।