Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. इस फिल्म में साथ नजर आएंगे बॉलीवुड के पावर कपल्स जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख, देखिए तस्वीरें

इस फिल्म में साथ नजर आएंगे बॉलीवुड के पावर कपल्स जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख, देखिए तस्वीरें

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364 Published on: December 13, 2022 14:39 IST
  • रितेश देशमुख अपनी अपकमिंग मराठी फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए है। बता दें  मराठी फिल्म 'वेद' के साथ रितेश अपने डायरेक्शन की शुरुआत कर रहे हैं।
    Image Source : riteishd instagram
    रितेश देशमुख अपनी अपकमिंग मराठी फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए है। बता दें मराठी फिल्म 'वेद' के साथ रितेश अपने डायरेक्शन की शुरुआत कर रहे हैं।
  • रितेश देशमुख ने 2003 में फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से अपनी करियर की शुरूआत की थी। एक्टर ने कई फिल्मों जैसे 'मस्ती', 'क्या कूल हैं हम', 'ब्लफमास्टर', 'मालामाल वीकली', 'ग्रैंड मस्ती', 'एक विलेन' में काम किया
    Image Source : riteishd instagram
    रितेश देशमुख ने 2003 में फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से अपनी करियर की शुरूआत की थी। एक्टर ने कई फिल्मों जैसे 'मस्ती', 'क्या कूल हैं हम', 'ब्लफमास्टर', 'मालामाल वीकली', 'ग्रैंड मस्ती', 'एक विलेन' में काम किया
  • अभिनेता हाल ही में अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ में दिखाई दिए थे।
    Image Source : riteishd instagram
    अभिनेता हाल ही में अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ में दिखाई दिए थे।
  • रितेश देशमुख के निर्देशन में बनी पहली मराठी फिल्म है, जिसमें एक सुंदर प्रेम कहानी की झलक दिखाती है। वेद 30 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।
    Image Source : riteishd instagram
    रितेश देशमुख के निर्देशन में बनी पहली मराठी फिल्म है, जिसमें एक सुंदर प्रेम कहानी की झलक दिखाती है। वेद 30 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।
  • हाल में रितेश देशमुख ने एक कॉलेज में इस फिल्म का प्रमोशन किया। जहां उनका बहुत प्यार और सम्मान के साथ स्वागत और सत्कार किया गया। एक विलेन अभिनेता के प्रशंसक उनसे मिलने के लिए काफी उत्साहित थे।
    Image Source : riteishd instagram
    हाल में रितेश देशमुख ने एक कॉलेज में इस फिल्म का प्रमोशन किया। जहां उनका बहुत प्यार और सम्मान के साथ स्वागत और सत्कार किया गया। एक विलेन अभिनेता के प्रशंसक उनसे मिलने के लिए काफी उत्साहित थे।
  • इस फिल्म में जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख एक दूसरे के आमने सामने नजर आएंगे। फैंस कपल को साथ देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं।
    Image Source : riteishd instagram
    इस फिल्म में जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख एक दूसरे के आमने सामने नजर आएंगे। फैंस कपल को साथ देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं।