Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. नेपोटिज्म और टैलेंट विवाद के बीच ट्विटर पर ट्रेंड हुआ I Support Tiger Shroff

नेपोटिज्म और टैलेंट विवाद के बीच ट्विटर पर ट्रेंड हुआ I Support Tiger Shroff

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: June 18, 2020 0:18 IST
  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म और टैलेंट को लेकर काफी बहस हो रही है। लोग सुशांत की खुदकुशी की वजह नेपोटिज्म को मान रहे हैं और स्टारकिड्स को ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच ट्विटर पर टाइगर श्रॉफ के फैन्स एक्टर के बचाव में उतर आए हैं और सोशल मीडिया पर I Support Tiger Shroff ट्रेंड करने लगा।
    Image Source : TWITTER

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म और टैलेंट को लेकर काफी बहस हो रही है। लोग सुशांत की खुदकुशी की वजह नेपोटिज्म को मान रहे हैं और स्टारकिड्स को ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच ट्विटर पर टाइगर श्रॉफ के फैन्स एक्टर के बचाव में उतर आए हैं और सोशल मीडिया पर I Support Tiger Shroff ट्रेंड करने लगा।

  • टाइगर श्रॉफ के फैन्स के ट्वीट्स के बारे में बात करें तो लोग उनके हार्ड वर्क और एक्शन की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि टाइगर श्रॉफ नेपोटिज्म की बहस का हिस्सा नहीं होना चाहिए, क्योंकि वो आज जो कुछ हैं अपने मेहनत के बलबूते हैं।
    Image Source : TWITTER

    टाइगर श्रॉफ के फैन्स के ट्वीट्स के बारे में बात करें तो लोग उनके हार्ड वर्क और एक्शन की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि टाइगर श्रॉफ नेपोटिज्म की बहस का हिस्सा नहीं होना चाहिए, क्योंकि वो आज जो कुछ हैं अपने मेहनत के बलबूते हैं।

  • दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ और निर्माता आयशा दत्त के बेटे टाइगर ने 2014 में व्यावसायिक रूप से सफल एक्शन फिल्म हीरोपंती से अपनी शुरुआत की। अपनी पहली फिल्म की सफलता के बाद, बागी (2016), बागी 2 (2018), और वॉर (2019) जैसी कई अन्य एक्शन फिल्मों में टाइगर ने लीड रोल प्ले किया और एक्शन के लिए टाइगर की काफी तारीफ हुई। 
    Image Source : TWITTER

    दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ और निर्माता आयशा दत्त के बेटे टाइगर ने 2014 में व्यावसायिक रूप से सफल एक्शन फिल्म हीरोपंती से अपनी शुरुआत की। अपनी पहली फिल्म की सफलता के बाद, बागी (2016), बागी 2 (2018), और वॉर (2019) जैसी कई अन्य एक्शन फिल्मों में टाइगर ने लीड रोल प्ले किया और एक्शन के लिए टाइगर की काफी तारीफ हुई। 

  • इस समय टाइगर श्रॉफ 30 साल की उम्र में सबसे अधिक वेतन पाने वाले अभिनेताओं में से एक है। टाइगर ने फोर्ब्स इंडिया की 2018 और 2019 की सेलिब्रिटी 100 की सूची का हिस्सा रहे हैं।
    Image Source : TWITTER

    इस समय टाइगर श्रॉफ 30 साल की उम्र में सबसे अधिक वेतन पाने वाले अभिनेताओं में से एक है। टाइगर ने फोर्ब्स इंडिया की 2018 और 2019 की सेलिब्रिटी 100 की सूची का हिस्सा रहे हैं।

  • एक्शन के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ डांस में भी माहिर हैं। टाइगर खुद को ऋतिक का जबरदस्त फैन मानते हैं।
    Image Source : TWITTER

    एक्शन के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ डांस में भी माहिर हैं। टाइगर खुद को ऋतिक का जबरदस्त फैन मानते हैं।

  • ऐसे में टाइगर के फैन्स को ये बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं है कि लोग उन्हें नेपोटिज्म का हिस्सा कहे। फैन्स का मानना है कि टाइगर श्रॉफ बहुत हंबल हैं औऱ कभी किसी विवाद का हिस्सा नहीं रहे।
    Image Source : TWITTER

    ऐसे में टाइगर के फैन्स को ये बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं है कि लोग उन्हें नेपोटिज्म का हिस्सा कहे। फैन्स का मानना है कि टाइगर श्रॉफ बहुत हंबल हैं औऱ कभी किसी विवाद का हिस्सा नहीं रहे।

  • टाइगर के फैन्स ट्विटर पर उनकी तस्वीरों के साथ उनके लिए अच्छे मैसेज लिख रहे हैं।
    Image Source : TWITTER

    टाइगर के फैन्स ट्विटर पर उनकी तस्वीरों के साथ उनके लिए अच्छे मैसेज लिख रहे हैं।

  • टाइगर श्रॉफ आने वाले दिनों में श्रद्धा कपूर के साथ बागी 3 में नजर आने वाले हैं।
    Image Source : TWITTER

    टाइगर श्रॉफ आने वाले दिनों में श्रद्धा कपूर के साथ बागी 3 में नजर आने वाले हैं।