1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. सेलेब्रिटी
  5. बेटे तैमूर को स्कूल छोड़ने निकलीं करीना तो डांसिंग शूज में दिखे वरुण, यहां देखें बॉलीवुड सेलेब्स की ये खास तस्वीरें

बेटे तैमूर को स्कूल छोड़ने निकलीं करीना तो डांसिंग शूज में दिखे वरुण, यहां देखें बॉलीवुड सेलेब्स की ये खास तस्वीरें

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Published on: May 08, 2019 20:03 IST
  • करीना कपूर खान को बेटे तैमूर के साथ स्पॉट किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर बेटे तैमूर को प्ले स्कूल छोड़ने निकली थी।
    1/5

    करीना कपूर खान को बेटे तैमूर के साथ स्पॉट किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर बेटे तैमूर को प्ले स्कूल छोड़ने निकली थी।

  • वरुण धवण को रेड कलर के शर्ट और ब्लू पैंट में स्पॉट किया गया लेकिन इस फोटो में मीडिया का ध्यान वरुण की शूज ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। वरुण ने स्काई ब्लू कलर की शूज पहनी थी।
    2/5

    वरुण धवण को रेड कलर के शर्ट और ब्लू पैंट में स्पॉट किया गया लेकिन इस फोटो में मीडिया का ध्यान वरुण की शूज ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। वरुण ने स्काई ब्लू कलर की शूज पहनी थी।

  • करीना कपूर बेटे तैमूर के साथ काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहीं थी। करीना ने स्ट्राइफ टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी थी वहीं तैमूर ने ब्लू कलर की टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी थी।
    3/5

    करीना कपूर बेटे तैमूर के साथ काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहीं थी। करीना ने स्ट्राइफ टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी थी वहीं तैमूर ने ब्लू कलर की टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी थी।

  • तैमूर जब भी घर के बाहर निकलते हैं तो कैमरे शुरू हो जाते हैं। कैमरा देख तैमूर भी एक्‍शन में आ जाते हैं और कभी हाय तो कभी बाय बोलते हैं। 
    4/5

    तैमूर जब भी घर के बाहर निकलते हैं तो कैमरे शुरू हो जाते हैं। कैमरा देख तैमूर भी एक्‍शन में आ जाते हैं और कभी हाय तो कभी बाय बोलते हैं। 

  • तैमूर की अक्सर कोई ना कोई वीडियो या फोटो वायरल हो रही होती है। हर जगह उनकी तस्वीरें खींचे जाने पर सैफ और करीना दोनों ही कई बार ऐतराज जता चुके हैं। हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर ने एक बार फिर इसपर ऐतराज जताया था। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा कि मीडिया द्वारा हर तरफ तैमूर को ट्रैक किए जाने से उन्हें डर लगता है। करीना ने कहा कि वो नहीं चाहतीं कि हर जगह तैमूर की तस्वीरें खींची जाएं। वहीं सैफ ने भी इस पर आपत्‍त‍ि जताई थी।   
    5/5

    तैमूर की अक्सर कोई ना कोई वीडियो या फोटो वायरल हो रही होती है। हर जगह उनकी तस्वीरें खींचे जाने पर सैफ और करीना दोनों ही कई बार ऐतराज जता चुके हैं। हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर ने एक बार फिर इसपर ऐतराज जताया था। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा कि मीडिया द्वारा हर तरफ तैमूर को ट्रैक किए जाने से उन्हें डर लगता है। करीना ने कहा कि वो नहीं चाहतीं कि हर जगह तैमूर की तस्वीरें खींची जाएं। वहीं सैफ ने भी इस पर आपत्‍त‍ि जताई थी। 

     

Next Photo Gallery