Tuesday, April 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. गोल्डन साड़ी में चमकीं मॉनी रॉय, हर तस्वीर में दिखी 'नागिन' की नशीली अदा

गोल्डन साड़ी में चमकीं मॉनी रॉय, हर तस्वीर में दिखी 'नागिन' की नशीली अदा

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie Updated on: April 12, 2024 23:29 IST
  • एक्ट्रेस मोनी रॉय अपनी खूबसूरती से लोगों को कायल बनाती आई हैं। वो अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं। टीवी से फिल्मों में छाने वाली एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें से फैंस का दिल जीत लेती हैं।
    Image Source : Instagram
    एक्ट्रेस मोनी रॉय अपनी खूबसूरती से लोगों को कायल बनाती आई हैं। वो अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं। टीवी से फिल्मों में छाने वाली एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें से फैंस का दिल जीत लेती हैं।
  • मॉनी रॉय ने हाल में ही अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सुनहरी साड़ी पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक हैवी इयरिंग के साथ कंप्लीट किया है। हाथों में कंगन और रिंग पहने पोज देती दिख रही हैं।
    Image Source : Instagram
    मॉनी रॉय ने हाल में ही अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सुनहरी साड़ी पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक हैवी इयरिंग के साथ कंप्लीट किया है। हाथों में कंगन और रिंग पहने पोज देती दिख रही हैं।
  • मॉनी रॉय अपनी हर तस्वीर में कमाल के पोज दे रही हैं, जिसमें उनकी कर्वी बॉडी चार चांद लगा रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस मॉनी रॉय की तारीफ कर रहे हैं। लोगों को वो साड़ी लुक में काफी पसंद आ रही हैं।
    Image Source : Instagram
    मॉनी रॉय अपनी हर तस्वीर में कमाल के पोज दे रही हैं, जिसमें उनकी कर्वी बॉडी चार चांद लगा रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस मॉनी रॉय की तारीफ कर रहे हैं। लोगों को वो साड़ी लुक में काफी पसंद आ रही हैं।
  • इससे पहले भी मॉनी रॉय शानदार साड़ी लुक में नजर आ चुकी हैं। मॉनी रॉय वेस्टर्न आउटिफट में भी डीवा लगती हैं। मॉनी अपनी कमाल की एक्टिंग से भी लोगों का दिल जीतती रही हैं। एक वक्त था जब टीवी के पर्दे पर एक्ट्रेस राज करती थीं।
    Image Source : Instagram
    इससे पहले भी मॉनी रॉय शानदार साड़ी लुक में नजर आ चुकी हैं। मॉनी रॉय वेस्टर्न आउटिफट में भी डीवा लगती हैं। मॉनी अपनी कमाल की एक्टिंग से भी लोगों का दिल जीतती रही हैं। एक वक्त था जब टीवी के पर्दे पर एक्ट्रेस राज करती थीं।
  • 'देवों के देव महादेव' में सती बनकर मॉनी ने खूब नाम कमाया। उनकी मोहित रैना के साथ जोड़ी को भी लोगों ने काफी पसंद किया। इसके बाद एक्ट्रेस 'नागिन' में अर्जुन बिजलानी के साथ नजर आईं और फिर छा गईं। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से एक्ट्रेस ने एक्टिंग की शुरुआत की थी।
    Image Source : Instagram
    'देवों के देव महादेव' में सती बनकर मॉनी ने खूब नाम कमाया। उनकी मोहित रैना के साथ जोड़ी को भी लोगों ने काफी पसंद किया। इसके बाद एक्ट्रेस 'नागिन' में अर्जुन बिजलानी के साथ नजर आईं और फिर छा गईं। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से एक्ट्रेस ने एक्टिंग की शुरुआत की थी।
  • टीवी पर कई लंबे वक्त तक काम करने के बाद मॉनी ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से करियर की शुरुआत की। इसके बाद वो 'ब्रम्हास्त्र' में नजर आईं। दोनों ही फिल्मों में उनकी तारीफ हुई। एक्ट्रेल आखिरी बार इमरान हाशमी के साथ वेब सीरीज 'शोटाइम' में नजर आईं।
    Image Source : Instagram
    टीवी पर कई लंबे वक्त तक काम करने के बाद मॉनी ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से करियर की शुरुआत की। इसके बाद वो 'ब्रम्हास्त्र' में नजर आईं। दोनों ही फिल्मों में उनकी तारीफ हुई। एक्ट्रेल आखिरी बार इमरान हाशमी के साथ वेब सीरीज 'शोटाइम' में नजर आईं।