Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. 'देवदास की पारो' बन मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो पहुंचीं नोरा फतेही, तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

'देवदास की पारो' बन मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो पहुंचीं नोरा फतेही, तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 27, 2021 17:02 IST
  • डांस के अलावा अपनी अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही हाल ही में एक ऐसे लिबास में स्पॉट हुईं जिसे देखकर आपको देवदास की पारो की याद आ जाएगी।
    Image Source : YOGEN SHAH

    डांस के अलावा अपनी अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही हाल ही में एक ऐसे लिबास में स्पॉट हुईं जिसे देखकर आपको देवदास की पारो की याद आ जाएगी।

  • नोरा इस हफ्ते रियलिटी शो 'डांस दीवाने सीजन 3' में स्पेशल जज बनकर आएंगी। इस शो की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव में स्थित फिल्मिस्तान स्टूडियो में होती है। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    नोरा इस हफ्ते रियलिटी शो 'डांस दीवाने सीजन 3' में स्पेशल जज बनकर आएंगी। इस शो की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव में स्थित फिल्मिस्तान स्टूडियो में होती है। 

  • इस शो की शूटिंग के लिए नोहा हाल ही में बंगाली लिबास में पहुंचीं। तस्वीरों में नोरा ऑफ व्वाहट साड़ी पहनी हुई हैं। जिसका बॉर्डर लाल और गोल्डन रंग के कॉम्बिनेशन का है। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    इस शो की शूटिंग के लिए नोहा हाल ही में बंगाली लिबास में पहुंचीं। तस्वीरों में नोरा ऑफ व्वाहट साड़ी पहनी हुई हैं। जिसका बॉर्डर लाल और गोल्डन रंग के कॉम्बिनेशन का है। 

  • तस्वीरों में नोरा गले में भारी हार के अलावा, माथे पर मांग टीका और बालों का बन बनाया हुआ है। जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।
    Image Source : YOGEN SHAH

    तस्वीरों में नोरा गले में भारी हार के अलावा, माथे पर मांग टीका और बालों का बन बनाया हुआ है। जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

  • इन तस्वीरों को देखकर आपको देवदास की पारो की याद आ जाएगी। इस पारंपरिक लिबास में नोरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उनका ये लुक सुर्खियां बटोर रहा है।
    Image Source : YOGEN SHAH

    इन तस्वीरों को देखकर आपको देवदास की पारो की याद आ जाएगी। इस पारंपरिक लिबास में नोरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उनका ये लुक सुर्खियां बटोर रहा है।