Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. ये हैं प्रियंका चोपड़ा के 5 बेहतरीन देसी लुक, एक-एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचा दी थी धूम

ये हैं प्रियंका चोपड़ा के 5 बेहतरीन देसी लुक, एक-एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचा दी थी धूम

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: July 18, 2020 14:36 IST
  • बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। प्रियंका अपनी अदाकारी के अलावा अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। प्रियंका इंडो हो फिर वेस्टर्न हर ड्रेस को न केवल बखूबी कैरी करती हैं बल्कि उनका स्टाइल भी उन्हें लोगों से एकदम अलग कर देता है। प्रियंका के बर्थडे पर हम आपको उनकी साड़ी की 5 तस्वीरें दिखाते हैं जिसने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी। 
    Image Source : Instagram/PRIYANKACHOPRA

    बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। प्रियंका अपनी अदाकारी के अलावा अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। प्रियंका इंडो हो फिर वेस्टर्न हर ड्रेस को न केवल बखूबी कैरी करती हैं बल्कि उनका स्टाइल भी उन्हें लोगों से एकदम अलग कर देता है। प्रियंका के बर्थडे पर हम आपको उनकी साड़ी की 5 तस्वीरें दिखाते हैं जिसने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी। 

  • प्रियंका चोपड़ा को देसी गर्ल का टैग अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम के साथ आई फिल्म 'दोस्ताना' के बाद मिला। इस फिल्म प्रियंका ने साड़ी पहनकर ऐसे ठुमके लगाए कि करोड़ों लोगों का दिल एक साथ डोल गया। 
    Image Source : Instagram/PRIYANKACHOPRA

    प्रियंका चोपड़ा को देसी गर्ल का टैग अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम के साथ आई फिल्म 'दोस्ताना' के बाद मिला। इस फिल्म प्रियंका ने साड़ी पहनकर ऐसे ठुमके लगाए कि करोड़ों लोगों का दिल एक साथ डोल गया। 

  • प्रियंका चोपड़ा की इस लाल और सफेद साड़ी को देखिए। प्रियंका ये साड़ी कपिल शर्मा के शो के दौरान अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का प्रमोशन करने आई थीं। प्रियंका की ये पोल्का डॉट साड़ी सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आई। 
    Image Source : Instagram/PRIYANKACHOPRA

    प्रियंका चोपड़ा की इस लाल और सफेद साड़ी को देखिए। प्रियंका ये साड़ी कपिल शर्मा के शो के दौरान अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का प्रमोशन करने आई थीं। प्रियंका की ये पोल्का डॉट साड़ी सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आई। 

  • प्रियंका चोपड़ा ने ये साड़ी अपने जेठ-जेठानी की शादी के दौरान के फंक्शन में पहनी थी। प्रियंका की ये नेट की हल्की गुलाबी रंग की साड़ी बहुत वायरल हुई थी। इसके साथ ही उनका लुक भी काफी चर्चा में रहा था। तस्वीर में प्रियंका ने बन बनाया हुआ है और उस पर गुलाब के फूल लगाए हैं। इसके साथ ही लाइट इयरिंग और आंखों पर पिंक चश्मा उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। प्रियंका सात समंदर पार भी भारतीय परंपरा से जुड़ी हुई हैं इसका गवाह उनकी ये तस्वीर हैं। 
    Image Source : Instgram/PRIYANKACHOPRA

    प्रियंका चोपड़ा ने ये साड़ी अपने जेठ-जेठानी की शादी के दौरान के फंक्शन में पहनी थी। प्रियंका की ये नेट की हल्की गुलाबी रंग की साड़ी बहुत वायरल हुई थी। इसके साथ ही उनका लुक भी काफी चर्चा में रहा था। तस्वीर में प्रियंका ने बन बनाया हुआ है और उस पर गुलाब के फूल लगाए हैं। इसके साथ ही लाइट इयरिंग और आंखों पर पिंक चश्मा उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। प्रियंका सात समंदर पार भी भारतीय परंपरा से जुड़ी हुई हैं इसका गवाह उनकी ये तस्वीर हैं। 

  • अब जरा प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर को देखिए। प्रियंका की ये तस्वीर भी उनकी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन के दौरान की है। इस साड़ी को पहनकर प्रियंका रियलिटी शो 'डांस इंडिया सीजन 2' में गई थी। काले रंग की प्रिटेंड प्रियंका की साड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी। इसके साथ ही उनका ये स्टाइलिश लुक काफी वायरल हुआ था।
    Image Source : Instagram/PRIYANKACHOPRA

    अब जरा प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर को देखिए। प्रियंका की ये तस्वीर भी उनकी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन के दौरान की है। इस साड़ी को पहनकर प्रियंका रियलिटी शो 'डांस इंडिया सीजन 2' में गई थी। काले रंग की प्रिटेंड प्रियंका की साड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी। इसके साथ ही उनका ये स्टाइलिश लुक काफी वायरल हुआ था।