Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. सलमान खान, श्रद्धा कपूर से मीका सिंह तक, इंडियन प्रो म्यूजिक लीग में इन सितारों ने लगाए चार चांद

सलमान खान, श्रद्धा कपूर से मीका सिंह तक, इंडियन प्रो म्यूजिक लीग में इन सितारों ने लगाए चार चांद

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 04, 2021 23:49 IST
  • गुरुवार को संगीत रियलिटी शो, इंडियन प्रो म्यूजिक लीग की शुरुआत हुई। सलमान खान ने इस लीग का उद्घाटन किया। इस दौरान सलमान खान के अलावा, श्रद्धा कपूर, बॉबी देओल, रितेश-जेनेलिया और मीका सिंह, कैलाश खेर समेत कई सितारे नजर आए।
    Image Source : yogen shah

    गुरुवार को संगीत रियलिटी शो, इंडियन प्रो म्यूजिक लीग की शुरुआत हुई। सलमान खान ने इस लीग का उद्घाटन किया। इस दौरान सलमान खान के अलावा, श्रद्धा कपूर, बॉबी देओल, रितेश-जेनेलिया और मीका सिंह, कैलाश खेर समेत कई सितारे नजर आए।

  • संगीत रियलिटी शो जिसे करण वाही और वालुश्चा डिसूजा द्वारा होस्ट किया जाएगा, अभिनेता बॉबी देओल स्टाइलिश अवतार में नजर आए।
    Image Source : yogen shah

    संगीत रियलिटी शो जिसे करण वाही और वालुश्चा डिसूजा द्वारा होस्ट किया जाएगा, अभिनेता बॉबी देओल स्टाइलिश अवतार में नजर आए।

  • सुपरस्टार सलमान खान इस संगीत रियलिटी शो के ब्रांड एंबेसडर हैं, ब्लैक टीशर्ट में भाईजान काफी हॉट दिख रहे थे।। 
    Image Source : yogen shah

    सुपरस्टार सलमान खान इस संगीत रियलिटी शो के ब्रांड एंबेसडर हैं, ब्लैक टीशर्ट में भाईजान काफी हॉट दिख रहे थे।। 

  • संगीत लीग में भारत के विभिन्न क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाली छह टीमें होंगी। इन छह टीमों में से प्रत्येक प्रमुख बॉलीवुड और खेल हस्तियों द्वारा समर्थित है, और कप्तान के रूप में शीर्ष पार्श्व गायक होंगे। जेनेलिया डिसूजा इस अंदाज में नजर आईं।
    Image Source : yogen shah

    संगीत लीग में भारत के विभिन्न क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाली छह टीमें होंगी। इन छह टीमों में से प्रत्येक प्रमुख बॉलीवुड और खेल हस्तियों द्वारा समर्थित है, और कप्तान के रूप में शीर्ष पार्श्व गायक होंगे। जेनेलिया डिसूजा इस अंदाज में नजर आईं।

  • रितेश देशमुख, जिन्होंने हाल ही में अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की वो एक पारंपरिक अवतार पहने हुए कार्यक्रम में शामिल हुए।
    Image Source : yogen shah

    रितेश देशमुख, जिन्होंने हाल ही में अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की वो एक पारंपरिक अवतार पहने हुए कार्यक्रम में शामिल हुए।

  • श्रद्धा कपूर अपने ब्लैक ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने स्टीव मैडेन हील्स में बड़ी आसानी के साथ इवेंट के रेड-कारपेट पर वॉक किया। उनके अभिनेता-पिता शक्ति कपूर और उनके भाई सिद्धांत कपूर भी इस आयोजन से जुड़े हैं।
    Image Source : yogen shah

    श्रद्धा कपूर अपने ब्लैक ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने स्टीव मैडेन हील्स में बड़ी आसानी के साथ इवेंट के रेड-कारपेट पर वॉक किया। उनके अभिनेता-पिता शक्ति कपूर और उनके भाई सिद्धांत कपूर भी इस आयोजन से जुड़े हैं।

  • डैशिंग गायक मीका सिंह ने कुछ इस अंदाज में म्यूजिक रियलिटी शो, इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के लॉन्च इवेंट पर पहुंचे।
    Image Source : yogen shah

    डैशिंग गायक मीका सिंह ने कुछ इस अंदाज में म्यूजिक रियलिटी शो, इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के लॉन्च इवेंट पर पहुंचे।

  • इंडियन प्रो म्यूजिक लीग इसी महीने ऑनएयर होगा। यह ज़ी टीवी और ज़ी 5 पर प्रसारित होगा। गायक कैलाश खेर शो के भव्य उद्घाटन में पहुंचे।
    Image Source : yogen shah

    इंडियन प्रो म्यूजिक लीग इसी महीने ऑनएयर होगा। यह ज़ी टीवी और ज़ी 5 पर प्रसारित होगा। गायक कैलाश खेर शो के भव्य उद्घाटन में पहुंचे।