Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. ब्लैक लुक में स्टनिंग नजर आईं दीपिका पादुकोण और शिल्पा शेट्टी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

ब्लैक लुक में स्टनिंग नजर आईं दीपिका पादुकोण और शिल्पा शेट्टी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 04, 2020 11:24 IST
  • कोरोना काल के बीच बॉलीवुड सेलिब्रिटीज  पूरी एतिहायत के साथ इवेंट्स के अलावा फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं दूसरी ओर शिल्पा शेट्टी, दीपिका पादुकोण स्टाइलिश अंदाज से सुर्खियों में छा गए है।
    Image Source : yogen shah

    कोरोना काल के बीच बॉलीवुड सेलिब्रिटीज  पूरी एतिहायत के साथ इवेंट्स के अलावा फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं दूसरी ओर शिल्पा शेट्टी, दीपिका पादुकोण स्टाइलिश अंदाज से सुर्खियों में छा गए है।

  • शिल्पा शेट्टी की बात करें तो वह पति राज कुंद्रा के साथ नजर आई। वह ब्लैक लुक में काफी स्टाइलिश नजर आईं। एक्ट्रेस ने लैदर एंकल लेंथ पैंट के साथ स्किनटाइट हाई नेक टॉप कैरी किया। जिसमें आर्म्स और ऐब्डमन पार्ट में कटआउट डिजाइन था। इस लुक में शिल्पा काफी स्टनिंग लग रही हैं।
    Image Source : yogen shah

    शिल्पा शेट्टी की बात करें तो वह पति राज कुंद्रा के साथ नजर आई। वह ब्लैक लुक में काफी स्टाइलिश नजर आईं। एक्ट्रेस ने लैदर एंकल लेंथ पैंट के साथ स्किनटाइट हाई नेक टॉप कैरी किया। जिसमें आर्म्स और ऐब्डमन पार्ट में कटआउट डिजाइन था। इस लुक में शिल्पा काफी स्टनिंग लग रही हैं।

  • शिल्पा ने इस लुक के साथ लाइट मेकअर, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन किया हुआ था। इसके साथ ही ज्वैलरी में गोल्डन कलर के हिप्स कैरी किए।
    Image Source : yogen shah

    शिल्पा ने इस लुक के साथ लाइट मेकअर, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन किया हुआ था। इसके साथ ही ज्वैलरी में गोल्डन कलर के हिप्स कैरी किए।

  • शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा भी ब्लैक कलर की टीशर्ट के साथ ब्लू कलर की जींस कैरी की।
    Image Source : yogen shah

    शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा भी ब्लैक कलर की टीशर्ट के साथ ब्लू कलर की जींस कैरी की।

  • दीपिका पादुकोण अपने लुक के कारण हमेशा  सुर्खियों में छाई रहती हैं। बीती रात एक्ट्रेस सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।
    Image Source : yogen shah


    दीपिका पादुकोण अपने लुक के कारण हमेशा  सुर्खियों में छाई रहती हैं। बीती रात एक्ट्रेस सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।


  • दीपिका के लुक की बात करें तो वह उन्होंने ब्लैक स्लीवलेस टॉप के साथ ब्लू कलर का बैगी जींस पहना था। इस लुक  में दीपिका काफी हॉट नजर आ रही हैं।
    Image Source : yogen shah

    दीपिका के लुक की बात करें तो वह उन्होंने ब्लैक स्लीवलेस टॉप के साथ ब्लू कलर का बैगी जींस पहना था। इस लुक  में दीपिका काफी हॉट नजर आ रही हैं।

  • शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के साथ जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख डिनर के लिए पहुंचे थे। जेनेलिया  के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक एंड वाइट कलर की चेकर्ड पैटर्न के शॉर्ट्स और उसके साथ व्हाइट  कॉप टॉप कैरी किया।  इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक हील्स पहनी। वहीं रितेश लाइनिंग पैटर्न की हाफ स्लीव्स शर्ट  के साथ लाइट कलर की जींस और ग्रे शूज के साथ  कैरी किया।
    Image Source : Yogen shah

    शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के साथ जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख डिनर के लिए पहुंचे थे। जेनेलिया  के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक एंड वाइट कलर की चेकर्ड पैटर्न के शॉर्ट्स और उसके साथ व्हाइट  कॉप टॉप कैरी किया।  इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक हील्स पहनी। वहीं रितेश लाइनिंग पैटर्न की हाफ स्लीव्स शर्ट  के साथ लाइट कलर की जींस और ग्रे शूज के साथ  कैरी किया।