Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. B'Day Special: दबंग गर्ल सोनाक्षी खुद को फिट रखने के लिए घंटों जिम में बहाती हैं पसीना, देखिए वर्कआउट फोटोज

B'Day Special: दबंग गर्ल सोनाक्षी खुद को फिट रखने के लिए घंटों जिम में बहाती हैं पसीना, देखिए वर्कआउट फोटोज

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 02, 2019 8:33 IST
  • दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा 'दबंग' फिल्म में आने के बाद से अब तक अपने वजन काफी कम कर चुकी हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग है। सोनाक्षी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव है। जिसमें वह वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

    दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा 'दबंग' फिल्म में आने के बाद से अब तक अपने वजन काफी कम कर चुकी हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग है। सोनाक्षी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव है। जिसमें वह वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

  • आज सोनाक्षी का बर्थडे है। इस खास दिन के अवसर पर आपको बताते हैं कैसे सोनाक्षी फैट से फिट हो चुकी हैं। जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। हाल में ही सोनाक्षी ने एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया।

    आज सोनाक्षी का बर्थडे है। इस खास दिन के अवसर पर आपको बताते हैं कैसे सोनाक्षी फैट से फिट हो चुकी हैं। जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। हाल में ही सोनाक्षी ने एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया।

  • सोना खुद को फिट रखने के लिए वह काफी मेहनत करती हुई नजर आ रही हैं। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने ले कलर का टॉप और ग्रे और पिंक कलर की टाइट पैंट पहन रखी है।

    सोना खुद को फिट रखने के लिए वह काफी मेहनत करती हुई नजर आ रही हैं। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने ले कलर का टॉप और ग्रे और पिंक कलर की टाइट पैंट पहन रखी है।

  • इस फोटो में सोनाक्षी सिन्हा सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं। उनका ये बोल्ड और हॉट अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। सोनाक्षी सिन्हा बी टाउन में अपनी बिंदास स्टाइल के लिए जानी जाती हैं।

    इस फोटो में सोनाक्षी सिन्हा सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं। उनका ये बोल्ड और हॉट अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। सोनाक्षी सिन्हा बी टाउन में अपनी बिंदास स्टाइल के लिए जानी जाती हैं।

  • इस फोटो में सोनाक्षी जिम अपनी दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो में सलमान खान की खास दोस्त यूलिया वंतूरभी नजर आ रही हैं।

    इस फोटो में सोनाक्षी जिम अपनी दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो में सलमान खान की खास दोस्त यूलिया वंतूरभी नजर आ रही हैं।