Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. सुशांत के पटना वाले घर पहुंचे केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद, परिजनों से की मुलाकात

सुशांत के पटना वाले घर पहुंचे केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद, परिजनों से की मुलाकात

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 19, 2020 21:33 IST
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा देश शोक में है। यंग और टैलेंटेड एक्टर का खुद को यूं खत्म कर लेना लोग सह नहीं पा रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर राजनीति के गलियारे में सुशांत के निधन की वजह से शोक का माहौल है। इस मुश्किल घड़ी में परिवार को सांत्वना देने के लिए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पटना में उनके घर पहुंचे।  रविशंकर प्रसाद पटना साहिब लोक सभा से एमपी भी हैं।
    Image Source : ravi shankar prasad twitter

    बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा देश शोक में है। यंग और टैलेंटेड एक्टर का खुद को यूं खत्म कर लेना लोग सह नहीं पा रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर राजनीति के गलियारे में सुशांत के निधन की वजह से शोक का माहौल है। इस मुश्किल घड़ी में परिवार को सांत्वना देने के लिए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पटना में उनके घर पहुंचे।  रविशंकर प्रसाद पटना साहिब लोक सभा से एमपी भी हैं।

  • रविशंकर प्रसाद ने सुशांत के घर जाकर वहां उनके पिता केके सिंह और बहन श्वेता से मुलाकात की। रविशंकर प्रसाद ने एक्टर को याद करते हुए इमोशनल ट्वीट किया और दो तस्वीरें भी शेयर की। एक तस्वीर में सुशांत की तस्वीर पर फूल चढ़ाते दिख रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीर में वे सुशांत के परिवार के संग बातें करते दिख रहे हैं।
    Image Source : ravishankar prasad twitter

    रविशंकर प्रसाद ने सुशांत के घर जाकर वहां उनके पिता केके सिंह और बहन श्वेता से मुलाकात की। रविशंकर प्रसाद ने एक्टर को याद करते हुए इमोशनल ट्वीट किया और दो तस्वीरें भी शेयर की। एक तस्वीर में सुशांत की तस्वीर पर फूल चढ़ाते दिख रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीर में वे सुशांत के परिवार के संग बातें करते दिख रहे हैं।

  • रविशंकर प्रसाद ने इमोशनल ट्वीट करते हुए लिखा- सुशांत सिंह राजपूत के पटना वाले घर गया। वहां उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। अपनी संवेदना व्यक्त की। एक अत्यंत प्रतिभाशाली अभिनेता को इस तरह अपना दुर्भाग्यपूर्ण अंत करना पड़ा। उनके निधन के बाद सिर्फ उनका फिल्मों में किया क्रिएटिव अभिनय ही बचा है। उन्हें महान ऊंचाइयों को प्राप्त करना था। वे अधिक योग्य थे।
    Image Source : twitter ravishankar prasad

    रविशंकर प्रसाद ने इमोशनल ट्वीट करते हुए लिखा- सुशांत सिंह राजपूत के पटना वाले घर गया। वहां उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। अपनी संवेदना व्यक्त की। एक अत्यंत प्रतिभाशाली अभिनेता को इस तरह अपना दुर्भाग्यपूर्ण अंत करना पड़ा। उनके निधन के बाद सिर्फ उनका फिल्मों में किया क्रिएटिव अभिनय ही बचा है। उन्हें महान ऊंचाइयों को प्राप्त करना था। वे अधिक योग्य थे।

  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर भी रविशंकर प्रसाद ने इमोशनल ट्वीट किया था। रविशंकर प्रसाद ने लिखा था- यह जानकर हैरान रह गया कि अत्यंत प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नहीं रहें। वह मेरे शहर पटना से थे। पिछले साल शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में उनसे मिलना याद है। उन्होंने मुझे बताया था कि उनका परिवार राजीव नगर, पटना में रहता है। उसे मीलों जाना था। वह बहुत जल्द चला गया।
 
    Image Source : twitter

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर भी रविशंकर प्रसाद ने इमोशनल ट्वीट किया था। रविशंकर प्रसाद ने लिखा था- यह जानकर हैरान रह गया कि अत्यंत प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नहीं रहें। वह मेरे शहर पटना से थे। पिछले साल शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में उनसे मिलना याद है। उन्होंने मुझे बताया था कि उनका परिवार राजीव नगर, पटना में रहता है। उसे मीलों जाना था। वह बहुत जल्द चला गया।

     

  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 15 जून को उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया गया। अंतिम संस्कार करने के बाद सुशांत का परिवार पटना वापस आ गया था।
    Image Source : twitter

    सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 15 जून को उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया गया। अंतिम संस्कार करने के बाद सुशांत का परिवार पटना वापस आ गया था।

  • सुशांत की अस्थियां पटना के गंगा में विसर्जित कर दी गई हैं। सुशांत के पिता और बहनों ने अस्थियां विसर्जित की। सुशांत सिंह राजपूत का श्राद्ध कर्म भी पटना में ही किया जाएगा।
 
    Image Source : Instagram/@houseoftag_official

    सुशांत की अस्थियां पटना के गंगा में विसर्जित कर दी गई हैं। सुशांत के पिता और बहनों ने अस्थियां विसर्जित की। सुशांत सिंह राजपूत का श्राद्ध कर्म भी पटना में ही किया जाएगा।