Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इवेंट्स
  4. 'आप की अदालत' के 25 साल: देखें, भोपाल के आशिमा मॉल से ‘सेलिब्रिटी’ जनता की खूबसूरत तस्वीरें

'आप की अदालत' के 25 साल: देखें, भोपाल के आशिमा मॉल से ‘सेलिब्रिटी’ जनता की खूबसूरत तस्वीरें

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 30, 2019 11:01 IST
  • 'आप की अदालत' के 25 साल पूरे होने पर आम जनता के साथ इंडिया टीवी जश्न मना रहा है। तस्वीरों में देखिए भोपाल के आशिमा मॉल में किस प्रकार से 'आप की अदालत' के सेट (कट आउट) पर आम लोग अदालत के कठघरे में बैठकर सेलिब्रिटी जैसा महसूस कर रहे हैं।
    Image Source : khabar india tv

    'आप की अदालत' के 25 साल पूरे होने पर आम जनता के साथ इंडिया टीवी जश्न मना रहा है। तस्वीरों में देखिए भोपाल के आशिमा मॉल में किस प्रकार से 'आप की अदालत' के सेट (कट आउट) पर आम लोग अदालत के कठघरे में बैठकर सेलिब्रिटी जैसा महसूस कर रहे हैं।

  • इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' के 25 साल पूरे हो चुके हैं। इस अवसर पर इंडिया टीवी देश की जनता के लिए सेलिब्रिटी बनने का एक खास मौका लेकर आया है।
    Image Source : khabar india tv

    इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' के 25 साल पूरे हो चुके हैं। इस अवसर पर इंडिया टीवी देश की जनता के लिए सेलिब्रिटी बनने का एक खास मौका लेकर आया है।

  • इंडिया टीवी ने भोपाल के आशिमा मॉल में 'आप की अदालत' का सेट लगाया। इस सेट पर बने कठघरे में बैठकर जनता में सेलिब्रिटी जैसी फीलिंग आई।
    Image Source : khabar india tv

    इंडिया टीवी ने भोपाल के आशिमा मॉल में 'आप की अदालत' का सेट लगाया। इस सेट पर बने कठघरे में बैठकर जनता में सेलिब्रिटी जैसी फीलिंग आई।

  • इस शो के जरिए हजारों दर्शकों को तमाम सेलिब्रिटीज को करीब से देखने का मौका मिला है।
    Image Source : khabar india tv

    इस शो के जरिए हजारों दर्शकों को तमाम सेलिब्रिटीज को करीब से देखने का मौका मिला है।

  • आप भी बतौर ऑडियंस ‘आप की अदालत’ का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ अपने शहर में लगे किसी मशहूर मॉल के 'आप की अदालत' के सेट (कट आउट) पर जाकर तस्वीरें खिंचानी है और हमें भेज देनी हैं।
    Image Source : khabar india tv

    आप भी बतौर ऑडियंस ‘आप की अदालत’ का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ अपने शहर में लगे किसी मशहूर मॉल के 'आप की अदालत' के सेट (कट आउट) पर जाकर तस्वीरें खिंचानी है और हमें भेज देनी हैं।