Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इवेंट्स
  4. UP Election 2022 : Chunav Manch में Aparna Yadav ने कहा- Mulayam Singh Yadav जी ने मुझे आशीर्वाद दिया

UP Election 2022 : Chunav Manch में Aparna Yadav ने कहा- Mulayam Singh Yadav जी ने मुझे आशीर्वाद दिया

Puneet Saini Written by: Puneet Saini
Published on: January 30, 2022 9:10 IST
  • उत्तर प्रदेश में सियासी दंगल जारी है। ऐसे में नेताओं का भी दल-बदल जारी है। हाल ही में मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई थीं। इसके बाद वह 29 जनवरी को इंडिया टीवी के 'चुनाव मंच' में पहुंचीं और यहां उन्होंने हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया।
    Image Source : Aparna Yadav at India TV Chunav Manch

    उत्तर प्रदेश में सियासी दंगल जारी है। ऐसे में नेताओं का भी दल-बदल जारी है। हाल ही में मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई थीं। इसके बाद वह 29 जनवरी को इंडिया टीवी के 'चुनाव मंच' में पहुंचीं और यहां उन्होंने हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया।

  • BJP नेता अपर्णा यादव ने कहा कि जो राम की बात नहीं करेंगे वो मिट जाएंगे। बीजेपी में आने पर मेरे ससुर मुलायम सिंह यादव ने मुझे आशीर्वाद भी दिया, वो मुझसे नाराज नहीं हैं। परिवार से ज्यादा मेरे लिए राष्ट्रवाद जरूरी है। 
    Image Source : Aparna Yadav at India TV Chunav Manch

    BJP नेता अपर्णा यादव ने कहा कि जो राम की बात नहीं करेंगे वो मिट जाएंगे। बीजेपी में आने पर मेरे ससुर मुलायम सिंह यादव ने मुझे आशीर्वाद भी दिया, वो मुझसे नाराज नहीं हैं। परिवार से ज्यादा मेरे लिए राष्ट्रवाद जरूरी है। 

  • अपर्णा यादव ने कहा कि अपर्णा यादव बीजेपी में मलाई खाने नहीं आयी हैं। लोकतंत्र में चर्चा होनी चाहिए, चर्चा के बिना लोकतंत्र अधूरा है। विपक्ष देश को बांटने की कोशिश कर रहा है।
    Image Source : Aparna Yadav at India TV Chunav Manch

    अपर्णा यादव ने कहा कि अपर्णा यादव बीजेपी में मलाई खाने नहीं आयी हैं। लोकतंत्र में चर्चा होनी चाहिए, चर्चा के बिना लोकतंत्र अधूरा है। विपक्ष देश को बांटने की कोशिश कर रहा है।

  • BJP नेता अपर्णा यादव ने चाचा शिवपाल को लेकर कहा कि उन्होंने हमेशा मुझे आगे बढ़ाया है। चाचा आज नसीहत दे रहे हैं फिर अलग दल क्यों बनाया, चाचा नसीहत खुद मानते तो नया दल नहीं बनाते।
    Image Source : Aparna Yadav at India TV Chunav Manch

    BJP नेता अपर्णा यादव ने चाचा शिवपाल को लेकर कहा कि उन्होंने हमेशा मुझे आगे बढ़ाया है। चाचा आज नसीहत दे रहे हैं फिर अलग दल क्यों बनाया, चाचा नसीहत खुद मानते तो नया दल नहीं बनाते।

  • कार्यक्रम में अपर्णा यादव ने कहा कि ''हम (भाजपा) हनुमान की तरह लड़ेंगे और राम की तरह जीतेंगे।'' कार्यक्रम में अपर्णा यादव ने वंदे मातरम के साथ-साथ भजन भी गाया।
    Image Source : Aparna Yadav at India TV Chunav Manch

    कार्यक्रम में अपर्णा यादव ने कहा कि ''हम (भाजपा) हनुमान की तरह लड़ेंगे और राम की तरह जीतेंगे।'' कार्यक्रम में अपर्णा यादव ने वंदे मातरम के साथ-साथ भजन भी गाया।