Thursday, May 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इंटरनेशनल
  4. बड़े काम के ये एप, कीमत 100 रुपए से कम

बड़े काम के ये एप, कीमत 100 रुपए से कम

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 09, 2016 13:29 IST
  • स्मार्टफोन में कई ऐसे एप हैं जो आपके फोन  में आने वाले विज्ञापनों को ब्लॉक कर सकता है टीटोर्रोंट एक ऐसा एप है जो आपके फोन से विज्ञापनों को ब्लॉक करता है और आपके फोन की स्पीड भी बढ़ाता है। इस एप की कीमत 70 रुपए से भी कम है।
    स्मार्टफोन में कई ऐसे एप हैं जो आपके फोन में आने वाले विज्ञापनों को ब्लॉक कर सकता है टीटोर्रोंट एक ऐसा एप है जो आपके फोन से विज्ञापनों को ब्लॉक करता है और आपके फोन की स्पीड भी बढ़ाता है। इस एप की कीमत 70 रुपए से भी कम है।
  • गूगल के नेक्सस स्मार्टफोन का फिंगरप्रिंट कैमरा आपको बहुत पसंद आया था तो इंप्रिंट फिंगर कैमरा आप भी करीब 65 रुपए में डाउनलोड कर सकते हैं।
    गूगल के नेक्सस स्मार्टफोन का फिंगरप्रिंट कैमरा आपको बहुत पसंद आया था तो इंप्रिंट फिंगर कैमरा आप भी करीब 65 रुपए में डाउनलोड कर सकते हैं।
  • अगर आपको थोडी देर के लिए स्क्रीन पर कीबोर्ड के साइज को बडा करना है तो वो भी किया जा सकता है।  करीब 65 रुपए में डाउनलोड कर आप टाइपिंग को नए अंदाज में कर सकते हैं।
    अगर आपको थोडी देर के लिए स्क्रीन पर कीबोर्ड के साइज को बडा करना है तो वो भी किया जा सकता है। करीब 65 रुपए में डाउनलोड कर आप टाइपिंग को नए अंदाज में कर सकते हैं।
  • आफ्टरलाइट नाम एक एप एंड्रॉयड और आईओएस पर फोटो एडिटिंग का सबसे पसंदीदा एप है। इसमें आपको कई फिल्टर, फ्रेम और टेक्सचर मिल जाएंगे जो दूसरे फोटो एडिटिंग सॉफ्टवेयर में नहीं मिलते हैं। बस 70 रुपए में आप इसे  गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।
    आफ्टरलाइट नाम एक एप एंड्रॉयड और आईओएस पर फोटो एडिटिंग का सबसे पसंदीदा एप है। इसमें आपको कई फिल्टर, फ्रेम और टेक्सचर मिल जाएंगे जो दूसरे फोटो एडिटिंग सॉफ्टवेयर में नहीं मिलते हैं। बस 70 रुपए में आप इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।