Tuesday, May 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. आईपीएल के एक मैच में सबसे ज्यादा कैच लेने वाले फील्डर, इस लिस्ट में हुए शामिल

आईपीएल के एक मैच में सबसे ज्यादा कैच लेने वाले फील्डर, इस लिस्ट में हुए शामिल

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk Published on: April 30, 2024 17:36 IST
  • आईपीएल के इतिहास में इन खिलाड़ियों ने एक मैच में विरोधी टीम के कई कैच पकड़े हैं। उन्होंने सामने वाली टीम के कैच लेकर उन्हें झटके दिए हैं।
    Image Source : AP
    आईपीएल के इतिहास में इन खिलाड़ियों ने एक मैच में विरोधी टीम के कई कैच पकड़े हैं। उन्होंने सामने वाली टीम के कैच लेकर उन्हें झटके दिए हैं।
  • आईपीएल 2024 में डेरिल मिचेल चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेल रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने 5 कैच पकड़े हैं। इस प्रदर्शन के बाद इन्होने एक नया रिकॉर्ड बनाया है।
    Image Source : AP
    आईपीएल 2024 में डेरिल मिचेल चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेल रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने 5 कैच पकड़े हैं। इस प्रदर्शन के बाद इन्होने एक नया रिकॉर्ड बनाया है।
  • आईपीएल 2021 में मोहम्मद नबी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेल रहे थे। मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने 5 कैच पकड़े थे।
    Image Source : AP
    आईपीएल 2021 में मोहम्मद नबी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेल रहे थे। मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने 5 कैच पकड़े थे।
  • आईपीएल 2008 में सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस की टीम में थे। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने 4 कैच पकड़े थे।
    Image Source : Getty
    आईपीएल 2008 में सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस की टीम में थे। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने 4 कैच पकड़े थे।
  • डेविड वार्नर आईपीएल 2010 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए खेलते थे। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में 4 कैच पकड़े थे।
    Image Source : ap
    डेविड वार्नर आईपीएल 2010 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए खेलते थे। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में 4 कैच पकड़े थे।
  • जैक्स कैलिस ने आईपीएल 2011 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम से खेला था। उन्होंने डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ खेले गए मैच में 4 कैच पकड़े थे।
    Image Source : twitter
    जैक्स कैलिस ने आईपीएल 2011 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम से खेला था। उन्होंने डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ खेले गए मैच में 4 कैच पकड़े थे।